Cannes 2023: अब Urvashi Rautela ने Aishwarya Rai का पर्पल लिप्स लुक किया कॉपी! होठ नीले कर रेड कॉर्पेट पर बिखेरा 'जलवा'
Advertisement

Cannes 2023: अब Urvashi Rautela ने Aishwarya Rai का पर्पल लिप्स लुक किया कॉपी! होठ नीले कर रेड कॉर्पेट पर बिखेरा 'जलवा'

Urvashi Rautela Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में उर्वशी रौतेला जमकर अपने फैशन का जलवा दिखा रही हैं. एक बार फिर रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ कर दिखाया है, जिसकी वजह से उर्वशी के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं.

ऐश्वर्या राय और उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Red Carpet Look: एक्ट्रेस उर्वशी अपनी फिल्मों से ज्यादा फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी रौतेला ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, जब वह अपनी ग्लैमरस अदाओं का जलवा ना दिखा सकें. हाल में एक्ट्रेस अपने फैशन और स्टाइल जमकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखा रही हैं. दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी रौतेला हर दिन एक से बढ़कर एक आउटफिट्स पहन रेड कार्पेट पर चल रही हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ कर दिया है जिसे देख लोग कह रहे हैं कि उर्वशी ने ऐश्वर्या राय का लुक कॉपी किया है. आइए, यहां जानते हैं आखिर मामला क्या है...

उर्वशी रौतेला ने ऐश्वर्या का स्टाइल किया कॉपी!

उर्वशी रौतेला ने कान्स फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर व्हाइट और ब्लू गाउन पहन ग्लैमरस अदाएं दिखाईं. लेकिन लोगों की नजरें एक्ट्रेस के गाउन और आउटफिट से ज्यादा उनके ब्लू लिप्स पर टिकीं. जी हां...उर्वशी रौतेला रेड कार्पेट पर ब्लू लिपस्टिक लगाकर पहुंची थीं, जिसे देख लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने ऐश्वर्या राय का स्टाइल कॉपी किया है.

fallback

बता दें, कान्स फेस्टिवल 2017 में ऐश्वर्या राय ने अपने होठों को पर्पल कलर किया था. ऑफ शॉल्डर गाउन के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपने होठों पर पर्पल लिपस्टिक लगाकर रेड कार्पेट पर चली थीं. अब उर्वशी रौतेला को भी लगभग उसी अवतार में देख नेटीजन्स ने कहना शुरू कर दिया है कि उर्वशी ने एक बार फिर स्टाइल कॉपी किया है. 

fallback

पैपराजी ने उर्वशी को समझा ऐश्वर्या!

उर्वशी रौतेला बुधवार को फिल्म काईबुत्सु (Monster) की फिल्म स्क्रीनिंग के लिए रेड कॉर्पेट पर पहुंची थीं. उस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने ऐश्वर्या राय बच्चन समझ लिया था. उर्वशी को ऐश्वर्या बुलाने के कई वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल भी रहे हैं. एक वीडियो तो खुद उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट भी किया है.. 

जरूर पढ़ें-

'बहुत बिजी हैं कालीन भैया...' एक नहीं दो नहीं साल 2023 में पंकज त्रिपाठी की कई फिल्में-वेब सीरीज होंगी रिलीज
Monalisa: उफ्फ! ब्लू स्विमसूट पहन भोजपुरी बाला ने दिखाया हुस्न कमाल, तस्वीरें देख लोग बोले- तुम हो बवाल...

Trending news