Urfi Javed Dress: नीली सीपियों से ढका उर्फी ने बदन, जलपरी बनकर दिखाई कातिल अदाएं
Advertisement

Urfi Javed Dress: नीली सीपियों से ढका उर्फी ने बदन, जलपरी बनकर दिखाई कातिल अदाएं

Urfi Javed Bold Outfits: उर्फी जावेद की पहचान है उनका पहनावा जिसकी वजह से वो हमेशा छाई रहती हैं. उनके अतरंगी अंदाज तो आपने कई बार देखें हैं लेकिन जब ये हसीना जलपरी बनकर आई तो लोगों के मुंह खुल के खुले ही रह गए.

उर्फी जावेद

Hotness Overloaded: उर्फी को भीड़ में अलग दिखना पसंद है और इसके लिए वो जो बन पड़े वो करती हैं. फिलहाल तो वो अपने अतरंगी फैशन को लेकर खबरो में रहती हैं. इधर उधर कट लगे कपड़े ही नहीं उर्फी बल्कि रंग हो या फॉइल पेपर...हर चीज से बदन ढक लेती हैं लेकिन हद तब हो गई जब उन्होंने समंदर में मिलने वाली एक खास चीज से ड्रेस बना डाली. हम बात कर रहे हैं सीप की जिसकी मदद से उर्फी ने ऐसी ड्रेस बनाई कि देखने वालों के होश ही उड़ गए. 

सोशल मीडिया पर मचा था हल्ला

नीली सीपियों से बनी ब्रा और खुद पर पारदर्शी कपड़ा लपेटे जब उर्फी ने इस फोटोशूट की झलक दुनिया को दिखाई तो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा. लोगों को पहले तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आया क्योंकि इससे पहले उर्फी का इतना बोल्ड अवतार कभी नही दिखा था. नीली सीप और गुलाबी वो लिबास जो जैसे तैसे उर्फी की इज्जत को ढक रहा है. जहां कुछ लोग उर्फी की बोल्डनेस की तारीफ करते नहीं थके तो वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने उनके इस अंदाज की जमकर आलोचना की

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

बेफिक्र उर्फी को नही जमान की फिक्र
वैसे दुनिया चाहे कुछ भी कहे उर्फी जावेद को किसी की कोई परवाह नहीं. तभी वो हर काम बिंदास होकर करती है. उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस के चलते इस वक्त हर किसी के निशाने पर हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके फैशन सेंस का मजाक उड़ा चुके हैं. लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं कि धीरे धीरे ही सही, आलोचनाओं की सीढ़ी चढ़ते हुए उर्फी कामयाबी की मंजिल पाती जा रही हैं. उर्फी जावेद अब बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी के इवेंट पर स्पॉट हो चुकी है जिसमें बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार्स को इनवाइट किया गया था.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news