Urfi Javed Nude: कपड़े छोड़ अब उर्फी ने टेप से ढके शरीर के ये अंग, कैमरे को देख मारी आंख
topStories1hindi1468740

Urfi Javed Nude: कपड़े छोड़ अब उर्फी ने टेप से ढके शरीर के ये अंग, कैमरे को देख मारी आंख

Urfi Javed Naked: उर्फी जावेद ने एक बार फिर उसी स्टाइल में कहर ढाया है जिसके लिए वो आजकल खूब सुर्खियों में है. हसीना ने फिर से न्यूड फोटोशूट करा लिया है और तन ढकने के लिए सहारा लिया है लाल रंग की टेप का. 

Urfi Javed Nude: कपड़े छोड़ अब उर्फी ने टेप से ढके शरीर के ये अंग, कैमरे को देख मारी आंख

Urfi Javed Nude Photoshoot: उर्फी जावेद के बार में हम क्या कहें...वो जो करें सो थोड़ा. कपड़े छोड़कर फिर से उर्फी जावेद ने न्यूड फोटोशूट करा लिया है  और शरीर के कुछ अंगों को वो लाल रंग की टेप से ढकती हुई दिखी हैं. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो इसे छाते हुए देर ना लगी और अब हर जगह इसी के चर्चे खूब हो रहे हैं. उर्फी के अब ऐसे अंदाज को देख अब सोशल मीडिया यूजर भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.   

उर्फी का नया अवतार
हॉट एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने इसी अनूठे अंदाज के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. कभी खुद पर जंजीर लपेट लेती हैं तो कभी हाथ में दो ग्लास लेकर देती हैं कातिलाना पोज और इस बार तो उर्फी ने कमाल ही कर दिया है. उर्फी जावेद ने न्यूड होकर फोटोशूट कराने से भी परेहज नहीं किया लेकिन प्राइवेट्स पार्ट्स को ढकने के लिए उर्फी ने लाल रंग की टेप चिपका ली और उसे ड्रेस की तरह ट्रीट करते हुए वीडियो भी बनवा डाली अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

हालांकि इस वीडियो को देख लोग अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न करने की दुहाई देते हुए उर्फी को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. 

ट्रोलिंग से उर्फी को नहीं पड़ता फर्क
वैसे उर्फी जावेद को ट्रोलिंग का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता. उनके हर लुक पर लोग नेगेटिव कमेंट ही करते हैं लेकिन उन पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी वही करती हैं जो उनका मन करता है. इन दिनों स्पलिट्सविला 14 में सुर्खियां बंटोर रहीं उर्फी की तारीफ तो खुद सनी लियोन ने भी हाल ही में शो में की. उन्हें उर्फी की ड्रेस काफी पसंद आई. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news