Urfi Javed Stunning Look: दिल पर छाया नूर ए नजर, दिल थामकर सब बोले- उफ्फ ये कयामत!
Advertisement

Urfi Javed Stunning Look: दिल पर छाया नूर ए नजर, दिल थामकर सब बोले- उफ्फ ये कयामत!

Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद के लिबास पर आपने हमेशा ही उंगलियां उठते जरूर देखी होंगी. लेकिन इस बार ये हसीना कहर बनकर टूटी हैं. पहन लिया है कुछ लोग बोल बैठे उर्फी को कयामत.

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को शौक है लोगों को हर बार दंग करने का. कभी कुछ ना पहनकर हैरान कर देती हैं तो कभी कुछ पहन लेती हैं कि लोग चाहकर भी दीदार से मुंह ना मोड़ सके. इस बार भी हसीना ने कुछ ऐसा ही कर दिया. मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला (Sandeep Khosla) के खूबसूरत लिबास में ये हसीना ऐसी सजी कि बस लोग दिलों को थामकर बोल बैठे- उफ्फ ये कयामत. 

मशहूर डिजाइनर का पहना लिबास
अबू जानी संदीप खोसला कितने मशहूर डिजाइनर हैं वो किसी को बताने की जरूरत नहीं. अंबानी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के वो फेवरेट हैं और जब उर्फी जावेद उनके लिबास में दिखें तो समझिए कुछ तो बात है. उर्फी ने अब ना सिर्फ उनके खास कलेक्शन को खूबसूरती से पेश किया बल्कि उनका ये अंदाज देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. जो कल तक उंगलियां उठाते थे उनके मुंह से भी उर्फी के लिए तारीफों के फूल बरसने लगे. 

एक यूजर ने लिखा- चमत्कार हो गया. तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा- शीशे में देखो पूरे कपड़ों में आप कितनी खूबसूरत लगती हो.

खूबसूरत लहंगे में लगी हसीन
कोई अतरंगी फैशन नहीं बल्कि इस बार उर्फी जावेद पीच कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं. लहंगा, ब्लाउज, दुपट्टा लिए उर्फी की खूबसूरती मानो और भी बढ़ गई. लगीं इतनी हसीन कि ऐसा अंदाज पहले कभी नहीं दिखा था. वहीं उर्फी भी इस वीडियो में डिजाइनर की तारीफों के पुल बांधती दिख रही हैं. धीर-धीरे ही सही उर्फी जावेद अब कामयाबी की ओर बढ़ती दिख रही हैं. भले ही हर जगह से उन्हें ताने ही सुनने को मिले. लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. लेकिन उर्फी बिना किसी की फिक्र किए आगे बढ़ती गईं और अब उर्फी को रोकने वाला कोई नहीं. बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके स्टाइल को कॉपी करने में पीछे नहीं रहते.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news