Guess Who: फोटो में सिर पर पल्लू लिए बैठी ये क्यूट बच्ची अब हो गई है खूब ग्लैमरस, आपने पहचाना क्या?
Advertisement

Guess Who: फोटो में सिर पर पल्लू लिए बैठी ये क्यूट बच्ची अब हो गई है खूब ग्लैमरस, आपने पहचाना क्या?

Celebrity Childhood Photo: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में तीन बच्चे दिखाई दे रही हैं, जिसमें दो लड़कियां पल्लू सिर पर रखे बैठी दिखाई दे रही हैं, इनमें से एक लड़की आज की इंटरनेट सेंसेशन है. 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Childhood Photos: फोटो में दो बड़ी-बड़ी आंखों वाली बच्चियां ऑरेंज कलर के लहंगे में सजी-धजी दिखाई दे रही हैं. लेकिन हम बात कर रहे हैं उस बच्ची की जो लाल घेरे में सिर पर पल्लू रखकर साइड पोज देती नजर आ रही है. यह बच्ची अब करीब 25 साल की हो गई है और हर दिन अपने बेबाक और बिंदास अंदाज से लोगों के होश उड़ाती रहती है. अगर आप अभी भी इस बच्ची को पहचान नहीं पाए हैं तो हम ही बता देते हैं यह बच्ची है आज की अतरंगी फैशन क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed). 

फैशन सेंस से उड़ाती हैं लोगों के होश! 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) अपने फैशन सेंस से हर दिन लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं. उर्फी (Urfi Javed Childhood Pic) अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खूब एक्सपेरिमेंटल हैं, वह कभी फलों से ड्रेस बना लेती हैं तो कभी टूटे शीशों या कपड़े सुखाने वाली चिमटी से ड्रेस बना लेती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video)अजीबोगरीब फैशन सेंस के कारण अक्सर ट्रोलिंग का भी शिकार होती हैं लेकिन वह उसका डटकर और मुंहतोड़ जवाब देती हैं. 

fallback

लखनऊ से मुंबई का किया सफऱ! 

उर्फी जावेद (Urfi Javed Education) ऐसे तो लखनऊ की रहने वाली हैं. उनकी स्कूली और कॉलेज की पढ़ाई लखनऊ से हुई है. एक्टिंग करियर की शुरुआत के लिए उर्फी (Urfi Javed Age) ने मुंबई का रुख किया. उर्फी (Urfi Javed Tv Serial) ने बतौर एक्ट्रेस साल 2016 में सीरियल 'बड़े भैया की दुल्हन' से अपना करियर शुरू किया. 'चंद्र नंदिनी', 'मेरी दुर्गा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे सीरियल्स में काम करने के बाद भी उर्फी को वो पहचान हासिल नहीं हो पाई जो उन्हें अतरंगी फैशन ने दिलाई है. आज उर्फी जावेद (Urfi Javed Boyfriend) को उनके बोल्ड फैशन सेंस के लिए दुनियाभर में पहचाना जाता है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news