Akshay-Twinkle: अक्षय के पास क्या है जो किसी के पास नहीं? पत्नी का जवाब सुन हो जाएंगे पानी-पानी!
Advertisement

Akshay-Twinkle: अक्षय के पास क्या है जो किसी के पास नहीं? पत्नी का जवाब सुन हो जाएंगे पानी-पानी!

Koffee With Karan: कॉफी विद करण अक्सर एक्टर्स और एक्ट्रेसेज की पोल खोलने के लिए काफी सुर्खियों में रहता है. लेकिन इस एपिसोड में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार के लिए ऐसी डबल मीनिंग बात कही थी कि हर कोई शर्म से लाल हो गया था. 

Akshay-Twinkle: अक्षय के पास क्या है जो किसी के पास नहीं? पत्नी का जवाब सुन हो जाएंगे पानी-पानी!

Twinkle Khanna Viral Video: करण जौहर के रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' में सेलेब्ज अपने बेडरूम सीक्रेट्स भी बता जाते हैं. दरअसल करण जौहर के सवाल ही कुछ ऐसे होते हैं कि न चाहते हुए भी कई बार सेलेब्ज के मुंह से ऐसी बात निकल जाती है जो सबके होश उड़ा देती है. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के एक एपिसोड में अपने पति अक्षय कुमार के साथ गेस्ट बनकर पहुंची थीं.  

डबल मीनिंग जवाब ने कर दिया हैरान

कॉफी विद करण में ट्विंकल ने एक सवाल का जवाब देते हुए ऐसी बात कह दी कि उनके साथ बैठे अक्षय की भी बोलती बंद हो गई. करण जौहर (Karan Johar) ने अक्षय से पूछा कि उनमें ऐसा क्या है जो बाकी के खान यानी सलमान, शाहरुख और आमिर में नहीं है. ट्विंकल ने इसका जवाब देते हुए कहा कि सम एक्स्ट्रा इंचेस. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

बात को करने लगीं कवर

ट्विंकल का जवाब सुनते ही करण के होश उड़ गए. इसके बाद तुरंत ट्विंकल ने बात को संभालते हुए कहा कि वो पैर के साइज की बात कर रही थीं. हैरानी की बात तो ये है कि ट्विंकल खन्ना ने कुछ समय पहले ये वीडियो खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इसके साथ लिखे कैप्शन में ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने बताया कि ये क्लिप उन्हें करण जौहर ने भेजी और दोनों इसपर खूब हंसे. ट्विंकल की हाजिर जवाबी के सामने करण जौहर और अक्षय कुमार तक हार मान गए थे. 

जोड़ी को किया जाता है पसंद

अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना के फिल्मी करियर की आखिरी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा थी. ट्विंकल खन्ना काफी पहले ही फिल्मों में एक्टिंग करना छोड़ चुकी हैं. हालांकि एक्ट्रेस लिखती अच्छा हैं. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगातार फिल्में कर लोगों को एंटरटेन करते रहते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news