...जब सारा खान के कपड़ों को लेकर पाकिस्तान में हुआ था बवाल, तुरंत बदलनी पड़ी थी ड्रेस
Advertisement

...जब सारा खान के कपड़ों को लेकर पाकिस्तान में हुआ था बवाल, तुरंत बदलनी पड़ी थी ड्रेस

स्टार प्लस के शो 'बाबुल' से रातोंरात घर-घर का चेहरा बन चुकीं सारा आज अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं. अपनी सोशल मीडिया फोटोज और गाने के डेब्यू को लेकर विवादों में बनीं रहने वाली सारा टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट कर रही हैं. 

सारा खान (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सारा खान पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट से बाहर हैं. स्टार प्लस के शो 'बाबुल' से रातोंरात घर-घर का चेहरा बन चुकीं सारा आज अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं. अपनी सोशल मीडिया फोटोज और गाने के डेब्यू को लेकर विवादों में बनीं रहने वाली सारा टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट कर रही हैं. देश ही नहीं पाकिस्तानी शो के लिए काम की चुकीं सारा के साथ एक बड़ा अजीब सा हादसा हुआ था. पाकिस्तानी शो की शूटिंग के दौरान के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए सारा ने बताया था कि कैसे उनके कपड़ों को लेकर वहां बवाल हो गया था. 

सारा ने कुछ साल पहले मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया था कि एक बार शूटिंग के बाद वह होटल की लॉबी की तरफ अपने कैजुअल कपड़ो में ही चली गयी थी. उन्होंने शॉर्ट्स पहने हुए थे जो यहां भारत में काफी कॉमन है लेकिन पाकिस्तान में यह बहुत अलग हैं. सारा को शॉर्ट्स में देख लॉबी में खड़े लोग हैरान रह गए. सारा को तभी वहां किसी ने बताया कि पाकिस्तान में लोग शॉर्ट्स पहनना अवॉयड करते हैं. ये सुनते ही सारा वापस अपने कमरे में गईं और तुरंत कपड़े बदलकर वापस आईं.

PHOTO: इस टीवी एक्टर को डेट कर रही हैं सारा खान, इंस्टाग्राम पर किया प्यार का इजहार

सोशल मीडिया पर किया प्यार का इजहार 
सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इश्क का इजहार किया था. सारा टीवी एक्टर अंकित गेरा को डेट कर रही हैं. अंकित से पहले सारा ने एक्टर अली मर्चेंट से बिग बॉस के घर में शादी की थी लेकिन दोनों ने एक साल बाद ही तलाक ले लिया था. सारा ने अंकित के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 

कॉस्मेटिक सर्जरी पर हुई थीं ट्रोल 
बता दें कि पिछले दिनों सारा अपने बिकिनी शूट और लिप सर्जरी को लेकर चर्चा में थीं. सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की थीं जिन्हें देखकर लग रहा था कि एक्ट्रेस ने लिप सर्जरी कराई है. सारा की फोटोज को देखते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया था. सारा से पहले भी कई एक्ट्रेस कॉस्मेटिक सर्जरी करा चुकी हैं और अब सारा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news