Too Hot: बॉलीवुड भूला इस हसीना का नाम तो ऐसे चला रही है अपनी दुकान! अब ये नौबत आ गई...
Advertisement

Too Hot: बॉलीवुड भूला इस हसीना का नाम तो ऐसे चला रही है अपनी दुकान! अब ये नौबत आ गई...

Bollywood: बॉलीवुड में कुछ हसीनाएं अपनी मूवीज की वजह से फेमस नहीं हो पाईं तो अपनी बोल्ड फोटोज (Bold Photos) दिखाकर ऑडियंस के दिलों पर राज करना चाहती हैं. 

Too Hot: बॉलीवुड भूला इस हसीना का नाम तो ऐसे चला रही है अपनी दुकान! अब ये नौबत आ गई...

Social Media Viral: बोल्डनेस की हदें पार करना तो आजकल बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस जानती हैं. लेकिन सवाल तब उठता है, जब हसीना का करियर नहीं चल रहा होता लेकिन बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani) फिलहाल ऐसी ही एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. 

दिशा पाटनी हुईं ट्रोल

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिशा पाटनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग एक्ट्रेस (Bollywood Actress) को ट्रोल करने लगे. बता दें कि दिशा ने मिनी स्कर्ट के साथ ट्यूब ब्रा और स्वेटर पहना हुआ है. पहले आप भी इस वीडियो को देखिए...

ऐसे-कैसे चलेगा काम?

इसमें कोई शक नहीं है कि दिशा पाटनी का नाम बॉलीवुड को याद नहीं रहा. यही वजह है कि एक्ट्रेस को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है. दिशा पाटनी को मौके तो दिए गए लेकिन एक्ट्रेस इंडस्ट्री (Film Industry) और ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाईं. कई लोग कहते नजर आए कि दिशा को काम नहीं मिल रहा है इसलिए वो बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज का सहारा लेकर छाई रहना चाहती हैं. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि ऐसे कैसे काम चल पाएगा, स्टार बनने के लिए टैलेंट (Talent) दिखाना पड़ता है, बॉडी नहीं.

सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस

आपको याद दिला दें कि एक्ट्रेस का टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं की है. फिलहाल दिशा अपने नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऐलेक्स के साथ रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन फिल्मों की वजह से वो अभी तक खासा नाम नहीं कमा पाई हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news