Too Hot: बॉलीवुड की इस हसीना ने कातिलाना अदाओं से लोगों के दिलों को किया घायल! देखें Photos
Advertisement

Too Hot: बॉलीवुड की इस हसीना ने कातिलाना अदाओं से लोगों के दिलों को किया घायल! देखें Photos

Neha Sharma: बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेसेज अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. इस लिस्ट में नेहा शर्मा का नाम काफी आगे आता है. हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood) की इस हसीना ने एक बार फिर से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाकर रख दी हैं. 

Too Hot: बॉलीवुड की इस हसीना ने कातिलाना अदाओं से लोगों के दिलों को किया घायल! देखें Photos

Neha Sharma Latest Photoshoot: नेहा शर्मा का सोशल मीडिया गेम काफी मजबूत है. एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस बेताब हो उठते हैं. बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीरें (Bold Photos) शेयर करती रहती हैं. ऐसे में लोग नेहा शर्मा के लुक्स पर मर मिटने के लिए तैयार हो जाते हैं. 

नेहा शर्मा ने फैंस को किया इम्प्रेस

नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो हमेशा की तरह ही गजब ढा रही हैं. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस (Neha Sharma) को झूले पर बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है. नेहा काफी खुश नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी इम्प्रेस दिखाई दे रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों पर एक नजर मार लीजिए...

देखते ही लोग होने लगे क्रेजी

अगर नेहा की ड्रेस की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के प्लाजो के साथ लाइट क्रीम कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने स्लिंग बैग और सन ग्लासेज के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है. नेहा शर्मा के फैंस (Fans) इन तस्वीरों को देखने के बाद जैसे क्रेजी ही हो गए. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए तो कई लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कसीदे पढ़े तो वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस (Actress) से अपने दिल की बात कह डाली.

फोटोज ने मचाया तहलका

नेहा शर्मा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट (Internet) पर मानो तहलका ही मचा दिया है. महज कुछ ही घंटों के अंदर 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने नेहा के इस लुक को पसंद किया है. आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू क्रूक (Crook) मूवी से किया था. कई लोगों को उनका फैशन सेंस कमाल का लगता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news