Hansika Motwan Bachelorette: शादी से कुछ दिन पहले इस एक्ट्रेस ने पार की हदें! यूं मनाया 'बैचेलरेट'! देखें Inside Video
Advertisement

Hansika Motwan Bachelorette: शादी से कुछ दिन पहले इस एक्ट्रेस ने पार की हदें! यूं मनाया 'बैचेलरेट'! देखें Inside Video

Hansika Motwani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड, सोहेल कठूरिया (Sohael Kathuria) से 4 दिसंबर, 2022 को शादी कर रही हैं. हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बैचेलरेट पार्टी का इन्साइड वीडियो शेयर किया है...

Hansika Motwan Bachelorette: शादी से कुछ दिन पहले इस एक्ट्रेस ने पार की हदें! यूं मनाया 'बैचेलरेट'! देखें Inside Video

Hansika Motwani Bachelorette Party Video: बचपन से बॉलीवुड में काम कर रहीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हंसिका मोटवानी को उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड, सोहेल कठूरिया (Hansika Motwani Sohael Kathuria) ने बेहद रोमांटिक अंदाज में, पेरिस में आइफेल टावर के सामने प्रपोज किया था जिसकी फोटोज भी हंसिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. हंसिका शादी तो जयपुर में करने वाली हैं लेकिन एक्ट्रेस की माता की चौकी' मुंबई में ही हुई. अब, हंसिका ने अपनी बैचेलरेट पार्टी (Hansika Motwani Bachelorette Party) का भी एक इन्साइड वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे... 

होने वाली दुल्हन ने बैचेलरेट पार्टी में पार की सारी हदें!

बता दें कि 26 नवंबर, 2022 को हंसिका मोटवानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हंसिका अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स के साथ अपनी बैचेलरेट पार्टी मना रही हैं. शादी से कुछ दिन पहले हंसिका अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती नजर आई हैं और वीडियो में वो काफी 'वाइल्ड' चीजें करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

इस तरह मनाया बैचेलरेट, देखें इन्साइड वीडियो

आपको बता दें कि हंसिका ने जो वीडियो सभी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया था उसमें एक्ट्रेस अपनी सहेलियों के साथ विदेश में घूमती नजर आ रही हैं. हंसिका शॉर्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने अपनी ड्रेसेज को अपने दोस्तों के साथ कोऑर्डिनेट भी किया है. बता दें कि हंसिका अपनी बैचेलरेट पार्टी में बिल्कुल ड्रंक थीं. वो कभी क्लब में किसी कुर्सी पर चढ़कर डांस कर रही थीं तो कभी स्विमिंग पूल के पास चिल कर रही थीं. 

बता दें कि हंसिका और सोहेल राजस्थान के जयपुर शहर में स्थित मुंडोटा पैलेस में सात फेरे लेने वाले हैं. हंसिका के एक करीबी का कहना है कि एक्ट्रेस अपने हनीमून पर 'नॉर्दर्न लाइट्स' (Northern Lights) देखने जाएंगी क्योंकि यह हमेशा ही इनकी बकेट लिस्ट पर रहा है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news