कृष्णा श्रॉफ सिर्फ शॉट्स पहनकर सोफे पर दिया गजब का पोज, बर्थडे पर देखिए टाइगर श्रॉफ की बहन की सिजलिंग तस्वीरें
Advertisement

कृष्णा श्रॉफ सिर्फ शॉट्स पहनकर सोफे पर दिया गजब का पोज, बर्थडे पर देखिए टाइगर श्रॉफ की बहन की सिजलिंग तस्वीरें

टाइगर श्राॉफ (Tiger Shroff) की बहन और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की लाडली कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्म और एक्टिंग से दूर रहती हैं. लेकिन कृष्णा सोशल मीडिया पर किसी सेलेब्स से कम नहीं है. 

कृष्णा श्रॉफ

नई दिल्ली: टाइगर श्राॉफ (Tiger Shroff) की बहन और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की लाडली कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) भले ही फिल्म और एक्टिंग से दूर ही रहती हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. कृष्णा अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. इसी वजह से कुछ समय में ही कृष्णा के सिर्फ इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है.

  1. कृष्णा श्रॉफ की हॉट तस्वीरें
  2. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ
  3. ब्रा में कृष्णा श्रॉफ ने करवाया फोटोशूट

कृष्णा श्रॉफ ने ब्रा और शॉट्स में करवाया फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (kishushroff)

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर कृष्णा के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कृष्णा श्रॉफ फैंस के लिए हमेशा हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कृष्णा के बर्थडे पर उनकी अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में कृष्णा सिर्फ ब्रा और शॉट्स पहनी हुई हैं और सोफे पर तरह- तरह का पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

कृष्णा श्रॉफ मना रही हैं 29वां जन्मदिन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (kishushroff)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (kishushroff)

कृष्णा 21 जनवरी को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. कृष्णा के बर्थडे पर उनके फैंस से लेकर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं संदेश भेज रहे हैं. कृष्णा के बर्थडे पर उनके भाई टाइगर ने बहन के लिए एक प्यारा सा नोट शेयर किया है. जिसमें वह कृष्णा को हैप्पी बर्थडे ब्रो कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

कृष्णा की स्टाइलिंग सेंस का जवाब नहीं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (kishushroff)

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने अब तक बॉलिवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह अपने स्टाइलिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कृष्णा जब भी कोई तस्वीर शेयर करती हैं वह पलक झपकते ही वायरल होने लगती है. आपको बता दें कि कृष्णा के भाई टाइगर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है. 

ये भी पढ़े: पत्नी Deepika Padukone को को-स्टार संग किस करते देख जले Ranveer Singh! किया ये कमेंट

टाइगर श्रॉफ की बहन है कृष्णा श्रॉफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर को आखिरी बार 'बागी 3' में देखा गया था. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में थीं. अब टाइगर की फिल्म 'हीरोपंती 2' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. जिसमें वह एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ नजर आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा और टाइगर बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ और प्रोड्यूसर आयशा श्रॉफ के बच्चे हैं. 

ये भी पढ़े: Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, शेयर किया अनसीन VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news