Tiger Shroff की बहन ने जींस का बटन खोलकर दिए पोज, बोल्ड तस्वीरें देखकर आहें भर रहे फैंस
Advertisement

Tiger Shroff की बहन ने जींस का बटन खोलकर दिए पोज, बोल्ड तस्वीरें देखकर आहें भर रहे फैंस

कृष्णा (Krishna Shroff) आमतौर पर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं और वह अभी तक फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं.

कृष्णा श्रॉफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी फिटनेस फ्रीक हैं और अपने भाई की ही तरह वर्कआउट को लेकर काफी संजीदा रहती हैं. कृष्णा (Krishna Shroff) एक MMA फाइटर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी कुछ ताजा तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं.

  1. टाइगर की बहन ने कराया फोटोशूट
  2. ब्लैक ट्यूब टॉप में तस्वीरें हुईं वायरल
  3. कैमरा के आगे कृष्णा ने खोला जींस का बटन

कृष्णा ने कराया बोल्ड फोटोशूट
तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. खुले बालों में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) काफी बोल्ड लुक देती दिख रही हैं. उन्होंने एक खूबसूरत डिजाइर नेकलेस पहना है और अपनी जींस का बटन खोलकर काफी सेंसेशनल पोज दे रही हैं. कृष्णा (Krishna Shroff) अपनी जींस का बटन खोलकर अपनी नेवल पियर्सिंग और लोअर एब्स पर बनावाया हुआ टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
उनकी ये बोल्ड तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. फैंस इन तस्वीरों पर कॉमेंट करके एक्ट्रेस के हुस्न की तारीफों के पुल बांध रहे है. किसी ने कृष्णा (Krishna Shroff) को हॉट कहा है तो किसी ने उनकी परफेक्ट फिजीक की तारीफ की है. बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ भी कृष्णा (Krishna Shroff) कई बार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हालांकि उन्होंने अपने भाई की तरह फिल्मों में कदम नहीं रखा.

बॉलीवुड डीवा सी है फॉलोइंग
कृष्णा (Krishna Shroff) आमतौर पर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं और वह अभी तक फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. सिर्फ इंस्टाग्राम पर कृष्णा को तकरीबन 10 लाख लोग फॉलो करते हैं. कई लोगों के लिए वो फिटनेस फ्रीक हैं तो तमाम फैंस उन्हें अपनी फिटनेस आइडल मानते हैं.

इसे भी पढ़ें: Gum hai kisi ke pyar mein: प्रोमो में नजर आईं Rakha, VIDEO देख फैंस ने जताई खुशी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news