Tabu के लिए डैनी की एक पार्टी बनी आंसुओं की झड़ी, बहन ने खूब की थी Jackie Shroff की बेइज्जती
Advertisement

Tabu के लिए डैनी की एक पार्टी बनी आंसुओं की झड़ी, बहन ने खूब की थी Jackie Shroff की बेइज्जती

Tabu: जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) ने पर्दे पर बहुत सी एक्ट्रेसेस की साथ रोमांस किया है. लेकिन एक पार्टी में जग्गू दादा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन्हें बहुत कुछ सुनना बड़ा. ये किस्सा आज की हिट मशीन यानी तब्बू (Tabu) से जुड़ा हुआ है. 

 

tabu

Tabu-Jackie shroff: जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) बॉलीवुड की दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं. उन्हीं से जुड़ा एक अनसुना किस्सा है जो आपको भी हैरान कर देगा. दरअल, जग्गू दादा पर भी एक संगीन आरोप लग चुका है. ये किस्सा साल 1980 का है जब जैकी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) ने छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी श्रॉफ ने एक्ट्रेस फरहा (Farha Naaz) नाज की छोटी बहन तब्बू के साथ कुछ गलत हरकत कर दी थी. उस वक्त किसी फिल्म की शूटिंग मॉरिशस में चल रही थी. वहीं रकी शूटिंग लोकेशन पर जैकी पर तब्बू के साथ छेड़खानी करने का गम्भीर आरोप लगा था.

इस एक्टर के घर हुई थी पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्से के मुताबिक, साल 1986 में जैकी श्रॉफ और तब्बू की बड़ी बहन फिल्म 'दिलजला' के लिए शूटिंग क रहे थे. इस फिल्म में डेनी और तनुजा भी अहम रोल में थे. तब्बू भी बहन के साथ सेट पर आ गई थीं. शूट के दौरान डैनी ने अपने घर एक पार्टी रखी थी जिसमें फिल्म की टीम को बुलाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू की बहन फरहा ने आरोप लगाया था कि जैकी ने डैनी की पार्टी में काफी शराब पी रखी थी. इतना ही नहीं उन्होंने नशे में तब्बू को मोलेस्ट करने की कोशिश भी की थी. हालांकि, बड़ी बहन फरहा वहां मौजूद थीं ऐसे में उन्होंने जैकी को रोक लिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

 

तब्बू के कभी नहीं की बात 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में तब्बू की बहन फराह ने जैकी के खिलाफ बयान देकर काफी हंगामा दिया. हालांकि, कभी भी तब्बू ने इस घटना के बारे में कोई बात नहीं की. लेकिन अपने अब तक के करियर में उन्होंने जैकी के साथ लीड रोल में काम भी नहीं किया. खैर, जैकी श्रॉफ ने अपने अब तक के शानदार करियर में हीरो, 'राम लखन', 'तेरी मोहब्बतें', 'कर्मा' और 'तेरी महरबानियां' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. उन्हें आखिरी बार कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था. वहीं, बात करें तब्बू की तो आखिरी बार उन्हें अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'कुत्ते' में देखा गया जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई. अगली बार तब्बू अजय देवगन के साथ फिल्म 'भोला' में नजर आएंगी. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news