Disha Patani Dance: जरा सी ड्रेस में दिशा पाटनी ने स्टेज पर किया हद से ज्यादा बोल्ड डांस, देखकर खुले रह गए लोगों के मुंह!
Advertisement

Disha Patani Dance: जरा सी ड्रेस में दिशा पाटनी ने स्टेज पर किया हद से ज्यादा बोल्ड डांस, देखकर खुले रह गए लोगों के मुंह!

Tiger Shroff की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. इस हसीना ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें स्टेज पर हसीना के बोल्ड डांस ने उनके फैंस को बेकाबू कर दिया है! इस वीडियो को आप भी जरूर देखें...

Disha Patani Dance: जरा सी ड्रेस में दिशा पाटनी ने स्टेज पर किया हद से ज्यादा बोल्ड डांस, देखकर खुले रह गए लोगों के मुंह!

Disha Patani Boldest Video: बॉलीवुड में इस समय कई सारी एक्ट्रेसेज हैं जो लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं; इन हसीनाओं को अलग-अलग चीजों के लिए जाना जाता है और एक्टिंग के अलावा भी इनके कई 'टिकट टू फेम' हैं. खूबसूरती, बोल्डनेस और डांस की बात करें तो एक नाम दिशा पाटनी (Disha Patani) का जरूर लिया जाएगा. दिशा ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन, दोनों जगह बेहद बोल्ड हैं और अपने लुक्स और डांस, दोनों से लोगों को दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव इस हसीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Disha Patani Instagram) पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं. दिशा ने इस वीडियो में छोटी-सी सेक्सी ब्लैक ड्रेस पहनकर ऐसा बोल्ड डांस किया है कि फैंस के मुंह खुले के खुले रह गए हैं! आपने देखा दिशा का नया वीडियो?

जरा सी ड्रेस पहन स्टेज पर आईं Disha Patani 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, कुछ समय पहले ही दिशा पाटनी ने अपना एक वीडियो (Disha Patani Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि दिशा मौनी रॉय (Mouni Roy), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और कई दूसरी हसीनाओं के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के टूर पर हैं जिसमें सभी लाइव स्टेज परफॉर्मेंस करते हैं. दिशा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने एक बेहद शॉर्ट, जालीदार ड्रेस पहनी है जो बैकलेस है और वो काफी हद तक एक मोनोकिनी का लुक दे रही है. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

एक्ट्रेस के हद से ज्यादा बोल्ड डांस ने मचाया तहलका 

इस हॉट ब्लैक ड्रेस में दिशा लग तो बहुत खूबसूरत रही हैं लेकिन सभी का ध्यान उनके बोल्ड डांस पर है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. साइड डांसर्स के साथ एक धुन पर दिशा ऐसे-ऐसे डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं कि फैंस के मुंह खुले रह गए हैं! दिशा ने इस ड्रेस के साथ बूट्स पहने हैं और साथ में अपनी नंगी टांगों पर जालीदार स्टॉकिंग्स पहन लिए हैं जो उनके लुक को और ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं. एक्ट्रेस के डांस का यह वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news