Throwback फोटो Boney Kapoor के साथ नजर आई पहली पत्नी Mona, वायरल हुई तस्वीर
Advertisement

Throwback फोटो Boney Kapoor के साथ नजर आई पहली पत्नी Mona, वायरल हुई तस्वीर

इस तस्वीर की खास बात यह है कि इस तस्वीर में बोनी कपूर और उनकी पत्नी मोना कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम@BhawanaSomaaya

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी पत्नी मोना कपूर (Mona Kapoor) के साथ पार्टी करते हुए एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरस हो रही है. इसमें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), शबाना आजमी और जावेद अख्तर जैसे अन्य सेलेब्स भी हैं. इस तस्वीर को लेखिका भावना सोमाया (Bhawana Somaaya) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर की खास बात यह है कि इस तस्वीर में बोनी कपूर और उनकी पत्नी मोना कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो अनिल कपूर के जन्मदिन पर ली गई थी, जिसे खुद अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने क्लिक किया था.

भावना सोमाया (Bhawana Somaaya) ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शनमें लिखा, ''शनिवार स्पेशल: 1994 की सर्दियों में अनिल कपूर का जन्मदिन. जब शबाना आजमी छोटे बालों में हुआ करती थी, और जावेद अख्तर अभी तक ग्रे नहीं थे. जब बोनी कपूर और मोना एक साथ थे और अर्जुन एक बच्चा था. सब टाइम टाइम की बात हैं. सुनीता फ्रेम में नहीं है क्योंकि हमेशा की तरह वह ग्रुप पिक्चर क्लिक कर रही है. यह सेल्फी दिनों से पहले है की बात है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhawana Somaaya (@bhawanasomaaya) on

बता दें कि, बोनी कपूर और मोना की शादी 1983 से 1996 तक चली थी. दोनो के दो बच्चे हैं, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर (Anshula Kapoor). 1996 में मोना को तलाक देने के बाद, बोनी कपूर ने अभिनेत्री श्रीदेवी से शादी की, जिनके साथ उनकी दो बेटियां हैं, जान्हवी और खुशी. अर्जुन की पहली फिल्म 'इशकजादे' के स्क्रीन पर आने से कुछ महीने पहले 2012 में मोना कपूर की कैंसर से मौत हो गई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news