The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल को बाहर करते ही आई बुरी खबर, आदित्य धर के डूबे 30 करोड़; फिल्म पर लग गया ताला!
Advertisement

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल को बाहर करते ही आई बुरी खबर, आदित्य धर के डूबे 30 करोड़; फिल्म पर लग गया ताला!

The Immortal Ashwatthama फिल्म को लेकर बड़ी खबर आई है.विक्की कौशल को फिल्म से बाहर करने के बाद फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री हुई थी. लेकिन अब ये फिल्म होल्ड पर चली गई है इसके साथ ही निर्देशक के 30 करोड़ रुपये भी दांव पर लग गए हैं.

 

द इमोर्टल अश्वथामा, विक्की कौशल

Vicky Kaushal Film The Immortal Ashwatthama: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिनको बनाने में इतनी ज्यादा अड़चनें आती हैं कि आखिरकार फिल्म ठंडे बस्ते में चली जाती है. ऐसा ही कुछ विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) की फिल्म 'द इमोर्टल अश्वथामा' (The Immortal Ashwatthama) के साथ हुआ. इस फिल्म का ऐलान लॉकडाउन से पहले हुआ था. लेकिन लॉकडाउन लगने के बाद फिल्म से प्रोड्यूसर ने हाथ खींच लिया था. इसके बाद फिल्म जियो स्टूडियो बनाएगा ऐसी खबरें आई और विक्की की जगह रणवीर सिंह फाइनल किए गए. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म पर जियो स्टूडियो 300- 350 करोड़ लगाने के मूड में नहीं है. लिहाजा फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है.

जियो स्टूडियो के इस फैसले से फिल्म पर लगा ब्रेक
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक आदित्य धर ने 'द इमोर्टल अश्वथामा' फिल्म पर करीबन 30 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं. लेकिन जियो स्टूडियो इस फिल्म पर पैसे खर्च करने के मूड में नहीं है जिसे वजह से ये फिल्म एक बार फिर से होल्ड हो गई है. जियो स्टूडियो से पहले फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने इससे हाथ खींच लिया था. ऐसे में जियो स्टूडियो के हांमी भरने के बाद इस फिल्म से थोड़ी उम्मीदें जरूर थीं. लेकिन अब जियो स्टूडियो के इस फैसले के बाद ये उम्मीदें भी टूट गई हैं.

विक्की की जगह, रणवीर हुए कास्ट 
जियो स्टूडियो के फिल्म को लेकर हांमी भरने के पहले फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में थे. लेकिन जियो का कहना था कि इस मेगा बजट फिल्म में कोई बड़ा सितारा होना चाहिए. जिसके बाद जूनियर एनटीआर और यश जैसे कलाकारों ने फिल्म को करने से इनकार कर दिया. हालांकि आखिर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हांमी भरी लेकिन अब जियो स्टूडियो ने हाथ खींच लिया है. ऐसे में 30 करोड़ रुपये फिल्म पर खर्च कर चुके आदित्य धर (Aditya Dhar) ने फिल्म को होल्ड पर डालकर दूसरे प्रोजेक्ट पर फोकस करना शुरू कर दिया है.

Trending news