The Family Man 3 Cast: नए सीजन में नहीं दिखाई देंगे Manoj Bajpayee! सीरीज को लेकर आए इसे बड़े अपडेट ने फैंस का दिमाग हिलाया
Advertisement

The Family Man 3 Cast: नए सीजन में नहीं दिखाई देंगे Manoj Bajpayee! सीरीज को लेकर आए इसे बड़े अपडेट ने फैंस का दिमाग हिलाया

Family Man 3 Release Date: फैमिली मैन 3 (Family Man Web Series) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. खबरों के अनुसार फैमिली मैन 3 की कास्ट कुछ बदली नजर आने वाली है.

मनोज बाजपयी

Family Man 3 Manoj Bajpayee: 'द फैमिली मैन' के सीजन 1 और 2 की सक्सेस और पॉपुलैरिटी के बाद अब सीजन 3 की तैयारियां मेकर्स की तरफ से शुरू की जा रही हैं. फैंस भी द फैमिली मैन 3 (The Family Man Seaso 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में मनोज बाजपयी (Manoj Bajpayee) ने एक बड़ा अपडेट सीरीज को लेकर शेयर किया है. 'द फैमिली मैन 3' (The Family Man 3 Cast) के इस अपडेट ने फैंस को हिलाकर रख दिया है. 

फैमिली मैन 3 में बदली नजर आएगी कास्ट 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द फैमिली मैन 3' (The Family Man 3 Manoj Bajpayee) में कई नई एंट्रीज देखने को मिलने वाली हैं. वहीं कुछ पुराने किरदारों को बदलने के बारे में मेकर्स सोच रहे हैं. ऐसे में फैंस को चिंता सताने लगी है कि उनके फेवरेट मनोज बाजपयी (Manoj Bajpayee Movies) तो इस सीरीज का हिस्सा बने रहेंगे ना? तो हम आपको साफ कर दें कि बिल्कुल मनोज बाजपयी (Manoj Bajpayee Web Series) पहले के दो सीजन की तरह तीसरे सीजन में भी अपनी दमदार अदाकारी दिखाते नजर आएंगे. मनोज बाजपयी के साथ प्रियामणि (Priyamani) और शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) भी सीजन 3 में नजर आएंगे. 

मनोज बाजपयी ने शेयर किया नया अपडेट 

एक्टर मनोज बाजपयी (Manoj Bajpayee) ने हाल ही में एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. सीजन 3 को लेकर मनोज बाजपयी (The Family Man 3 Release Date) ने कंफर्मेशन दे दी है, उनका कहना है, फिलहाल, द फैमिली मैन के डायरेक्टर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके दूसरे प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. अगले साल की शुरुआत में दोनों द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग शुरू कर सकते है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news