Tara Sutaria Breakup: रिश्ता टूटा या है कोई पब्लिसिटी स्टंट, फिल्म की रिलीज से पहले सुर्खियों में रहने के लिए एक्ट्रेस ने किया ब्रेकअप!
Advertisement

Tara Sutaria Breakup: रिश्ता टूटा या है कोई पब्लिसिटी स्टंट, फिल्म की रिलीज से पहले सुर्खियों में रहने के लिए एक्ट्रेस ने किया ब्रेकअप!

Tara Sutaria Adar Jain Breakup: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का ब्रेकअप करना असली है या कोई पब्लिसिटी स्टंट, ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं. तारा सुतारिया और अदर जैन (Adar Jain Breakup) के ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक ने लोगों को हैरान कर दिया है...

तारा सुतारिया

Tara Sutaria New Movie: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अदर जैन (Adar Jain) के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैंस को धक्का पहुंचाया है. ब्रेकअप की खबरों के बीच तारा सुतारिया (Tara Sutaria New Video) लंबे समय बाद किसी इवेंट-पार्टी में नजर आई हैं. तारा ने लेटेस्ट इवेंट के लिए व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की थी. एक्ट्रेस का हाल ही में बोल्ड अंदाज देखकर हर किसी का सिर चकरा गया है, ऐसे में उनके रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सवाल उठना तो लाजिमी है. सोशल मीडिया पर कई जगह ऐसी चर्चा भी देखने को मिली है कि तारा (Tara Sutaria Movies) का ब्रेकअप हुआ भी है या फिर ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है. 

तारा सुतारिया-अदर जैन का ब्रेकअप 

तारा सुतारिया और अदर जैन (Tara Sutaria and Adar Jain Breakup Video) के ब्रेकअप को लेकर बीते एक दिन से कई खबरें सामने आई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक्टर्स ने आपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया है.  हालांकि तारा सुतारिया (Tara Sutaria Photos) और अदर जैन दोनों ने ही इस बात की पुष्टि नहीं की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सुतारिया (Tara Sutaria New Movie) और अदर जैन ने अपने रिश्ते को कड़वा मोड़ देकर नहीं खत्म किया है. तारा-अदर से जुड़े एक शख्स ने अपना नाम नहीं बताते हुए कहा,  'दोनों खूब मैच्योर हैं और ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहेंगे. वह दोनों एक दूसरे की फिक्र करते हैं औऱ यह पहली बार नहीं होगा कि कोई कपल रिश्ता खत्म होने के बाद भी दोस्ती बनाए रखेगा.' 

तारा सुतारिया का वर्कफ्रंट 

तारा सुतारिया (Movies) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था. तारा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद 'तड़प' और 'एक विलेन रिटर्न्स' जैसी फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद से कोई कमाल नहीं दिखा पाई हैं. वहीं ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि साल 2023 में तारा सुतारिया (Tara Sutaria Upcoming Movies) की फिल्म 'अप्रूवा' और 'के-टीना' रिलीज हो सकती हैं. दोनों ही फिल्मों पर फिलहाल काम चल रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news