Tara Sutaria Video: फोटोशूट के समय बिगड़ा तारा सुतारिया का बैलेंस, निकली चीख; फिर गया मेहनत पर पानी
Advertisement

Tara Sutaria Video: फोटोशूट के समय बिगड़ा तारा सुतारिया का बैलेंस, निकली चीख; फिर गया मेहनत पर पानी

Tara Sutaria Video: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फोटोशूट के दौरान अपना बैलेंस खोता दिख रही हैं.

तारा सुतारिया

Tara Sutaria Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपने ब्रेकअप के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं. तारा सुतारिया (Tara Sutaria Breakup) और अदर जैन (Adar Jain) के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तारा सुतारिया (Tara Sutaria Video) वीडियो में फोटोशूट के समय अपना बैलेंस खो देती हैं. जिसके कारण उनके कंधे पर रखी चीजें गिर जाती हैं. तारा सुतारिया (Tara Sutaria Instagram) के इस वीडियो को देख नेटीजन्स जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. 

तारा सुतारिया ने ब्रेकअप के बाद खोया अपना बैलेंस! 

तारा सुतारिया (Tara Sutaria Photos) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. वायरल वीडियो में तारा सुतारिया (Tara Sutaria Movies) व्हाइट कलर की फुल स्लीव्स टॉप में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस फोटोशूट के लिए एक प्रोडक्ट के साथ पोज देने के लिए तैयार होती हैं, तभी प्रोडक्ट एक्ट्रेस के कंधे से अचानक नीचे गिर जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tarasutaria)

वायरल वीडियो में तारा सुतारिया (Tara Sutaria Latest Movie) का रिएक्शन इतना कमाल है कि यह देख किसी की भी हंसी छूट जाएगी. तारा सुतारिया पहले तो हैरान होती हैं फिर एकदम ठहाके लगाने लगती हैं. तारा सुतारिया का बैलेंस खोता वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

तारा सुतारिया वर्कफ्रंट 

तारा सुतारिया (Tara Sutaria Films) ने बॉलीवुड में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से कदम रखा था. एक्ट्रेस ने इसके बाद 'मरजावां', 'तड़प', 'एक विलेन 2' और 'हीरोपंती' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. फिलहाल तारा सुतारिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इंटरनेट पर पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news