52 साल की उम्र में अनमैरिड हैं Tabu, कहा था- अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी
Advertisement

52 साल की उम्र में अनमैरिड हैं Tabu, कहा था- अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में से एक तब्बू (Tabu) हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. तब्बू ना सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं.

52 साल की उम्र में अनमैरिड हैं Tabu, कहा था- अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी

Tabu Ajay Devgn Bonding: बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में से एक तब्बू (Tabu) हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. तब्बू ना सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. तब्बू को लेकर एक सवाल जो उनके फैन्स के दिमाग में अक्सर आता है, वो ये है कि एक्ट्रेस ने अब तक शादी क्यों नहीं की है ? आपको बता दें कि तब्बू की उम्र 52 साल हो चुकी है और वे आज तक अविवाहित हैं. खुद एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह एक बार एक इंटरव्यू में बताई थी. 

तब्बू पर रखी जाती थी नजर 

तब्बू की मानें तो उनके अविवाहित रहने के पीछे अजय देवगन (Ajay Devgan) और उनके कजिन समीर आर्य (Sameer Arya) का बड़ा हाथ था. जी हां एक्ट्रेस बताती हैं कि वे अजय देवगन को 25-26 सालों से जानती हैं. तब्बू कहती हैं कि, अजय और समीर एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे और जब वे छोटी थीं तब अजय और समीर उनपर कड़ी नज़र रखते थे. यहां तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन एक्ट्रेस की मानें तो जब भी वे किसी लड़के से बात करने की कोशिश करतीं तब अजय देवगन और उनके कजिन समीर उस लड़के की पिटाई लगा दिया करते थे. 

अजय और तब्बू के बीच है खास बॉन्डिंग 

तब्बू के अनुसार, यही एक बड़ी वजह रही जिसके चलते वे आज तक अविवाहित हैं. बहरहाल, बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो तब्बू और अजय देवगन ने साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया है. इनमें 'विजयपथ' (1994), 'हकीकत' (1995), 'तक्षक' (1999) और 'दृश्यम'(2015), 'गोलमाल अगेन'(2017) और 'दृश्यम-2 (2015) आदि शामिल हैं. तब्बू की मानें तो आज भी अजय उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और वे और अजय एक ख़ास बॉन्ड शेयर करते हैं.

Trending news