Esha Gupta Bold Photo: रिवीलिंग ड्रेस पहने रैंप पर उतरीं ईशा गुप्ता, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस
Advertisement

Esha Gupta Bold Photo: रिवीलिंग ड्रेस पहने रैंप पर उतरीं ईशा गुप्ता, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस

Esha Gupta की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की रिवीलिंग गाउन पहने हुई हैं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Photo: बॉलीवुड की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी कोई ड्रेस पहनती हैं तो सभी की नजरें उनकी तरफ टिक जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ब्लैक कलर की गाउन पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देने लगीं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रही हैं कि तस्वीर देखकर फैंस के भी पसीने छूट जाएंगे. इन तस्वीर में एक्ट्रेस ऊपर और साइड दोनों तरफ से खुली ड्रेस पहने नजर आईं. जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. ईशा गुप्ता की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

दो डोरी पर टिकी गाउन

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) गाउन पहने हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी हुई हैं. वहीं एक्ट्रेस की ड्रेस साइड से खुली हुई है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

ढा रहीं कहर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इस तस्वीर में ब्रालेस हैं जो कि इस फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है. एक्ट्रेस की ये गाउन फ्रंट साइड से डीपनेक है जिसमें सब कुछ झलक रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की साइड से गाउन इतनी ज्यादा ओपन है कि इसमें भी अंदर का सब कुछ झलक रहा है. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है.इसके साथ ही सटल मेकअप में नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

बोल्ड लुक में आईं नजर 

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि उन्हें देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. ईशा भी अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news