Esha Gupta Bold Look: ड्रेस में कट लगाकर ईशा गुप्ता ने शेयर की फोटो, रोमांटिक मूड में तोड़ी हर हद
Advertisement

Esha Gupta Bold Look: ड्रेस में कट लगाकर ईशा गुप्ता ने शेयर की फोटो, रोमांटिक मूड में तोड़ी हर हद

'आश्रम' वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बाबा निराला संग हॉट सीन्स देकर फैंस को हैरान कर दिया था. वहीं अब एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग रिवीलिंग ड्रेस में रोमांटिक मूड में नजर आईं.

ईशा गुप्ता

Aashram Fame Esha Gupta: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा अपने लुक की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस किसी रेस्टोरेंट के बाहर बोल्ड कपड़ों में दिख जाती हैं तो कभी बिकिनी पहनकर बॉयफ्रेंड संग ऐसे-ऐसे पोज देती हैं कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा देती है. वहीं अब एक्ट्रेस ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ गई कि तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड की बाहों में रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. जिसमें दोनों एक दूसरे से कोजी नजर आ रहे हैं.

पहनी पर्पल कलर की गाउन

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पर्पल कलर की रिवीलिंग गाउन पहने हुई हैं. तस्वीर को एक झलक देखने में आपको लगेगा कि एक्ट्रेस ने ब्रा के साथ स्कर्ट पहनी है. जिसकी वजह एक्ट्रेस की ब्रालाइन पर बड़ा सा कट लगा होना है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ब्रालेस आईं नजर

इस ड्रेस को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ब्रालेस होकर पहना है जिसमें वो हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रही हैं. तस्वीर में ईशा गुप्ता के पीछे समंदर नजर आ रहा है. वहीं एक्ट्रेस के बगल में उन्हें बाहों में भरे हुए ईशा के बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं ईशा गुप्ता इस फोटो में एक हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

 

'आश्रम 3' में लगाया बोल्डनेस का तड़का

ईशा गुप्ता आखिरी बार  वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई थीं.इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने बाबा निराला के साथ इतने ज्यादा इंटीमेट और हॉट सीन्स दिए थे कि उनकी चर्चा खूब हुई. इस वेब सीरीज में ईशा के अलावा त्रिधा चौधरी के भी बोल्ड सीन्स ने लोगों को हैरान कर दिया था. अब फैंस इस वेब सीरीज के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news