Arbaaz Khan Girlfriend: व्हाइट ड्रेस पहनकर बारिश में भीगीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, किलर लुक्स देख फैंस हो रहे दीवाने
Advertisement

Arbaaz Khan Girlfriend: व्हाइट ड्रेस पहनकर बारिश में भीगीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, किलर लुक्स देख फैंस हो रहे दीवाने

Giorgia Andriani: जॉर्जिया एंड्रियानी ने बारिश में भीगते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जॉर्जिया किलर अदाएं दिखाती हुई नजर आईं.

जॉर्जिया और अरबाज खान

Giorgia Andriani Video: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हद से ज्यादा बोल्ड हैं. इस बात का सबूत जॉर्जिया का सोशल मीडिया है जो उनके एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड वीडियो से भरा पड़ा है. लेकिन अब जॉर्जिया ने बारिश में भीगते हुए ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बारिश में भीगती हुई नजर आ रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

व्हाइट ड्रेस में दिखाया हुस्न

इस वीडियो में जॉर्जिया (Giorgia Andriani) व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के अंदर एक्ट्रेस ने जो भी पहना है वो साफ नजर आ रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला फ्रंट साइड से काफी ज्यादा डीप है जो कि लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 

बारिश में भीगकर दिखाईं अदाएं

जॉर्जिया ने ये वीडियो हल्की बारिश में रिकॉर्ड किया है. वीडियो में एक्ट्रेस लकड़ी से बने एक ब्रिज पर चलती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपनी अदाओं को दिखाती हुई कभी कैमरे की तरफ देख रही हैं तो कभी कैमरे के दूसरी तरफ देखकर अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए जॉर्जिया ने बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ गले में पतला सा नेकलेस पहना है.

 

 

एक और फोटो वायरल

इस वीडियो के अलावा जॉर्जिया की एक और फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस टाइट्स के साथ क्रॉप टॉप पहनकर किलर लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को भी जॉर्जिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें, जॉर्जिया लंबे वक्त से अरबाज खान (Arbaaz Khan) को डेट कर रही हैं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news