Malaika Arora: इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस में मलाइका ने दिखाया कयामत सा हुस्न
Advertisement

Malaika Arora: इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस में मलाइका ने दिखाया कयामत सा हुस्न

Malaika Arora Hot: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमने उन्होंने हद से ज्यादा बोल्ड लुक में अपना खूबसूरत फिगर फ्लॉन्ट किया है..

 

Malaika Arora: इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस में मलाइका ने दिखाया कयामत सा हुस्न

Malaika Arora Bold: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और वेल-मेनटेन्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. मलाइका 48 की उम्र में भी वर्कआउट करती हैं, अपने खान-पान का खास ख्याल रखती हैं और देखने में भी बेहद सुंदर हैं. मलाइका की कुछ नई तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें उनके बोल्ड अंदाज को देख फैन्स बेकाबू हो रहे हैं. मलाइका ने इन तस्वीरों में एक सैटिन की ड्रेस पहनी है और उसका स्लिट इतना ऊंचा है कि फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. मलाइका ने इस सेक्सी ड्रेस में अपना खूबसूरत फिगर फ्लॉन्ट किया है.. 

बेहद बोल्ड ड्रेस में दिखीं Malaika 

बता दें कि मलाइका की टीम से किसी ने उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इं फोटोज में मलाइका किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. हद से ज्यादा हाई-स्लिट वाली बोल्ड ड्रेस पहनकर मलाइका ने ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि फैन्स की उनकी तस्वीरों से नजर ही नहीं हट रही हैं. मलाइका ने गुलाबी रंग की एक सैटिन ड्रेस पहनी हुई है जिसका स्लिट उनके थाइ के ऊपर तक आ रहा है जिससे उनका पूरा पैर नजर आ रहा है. 

मलाइका ने दिखाया कयामत सा हुस्न

इस ड्रेस में मलाइका बेहद सादगी से अपने खूबसूरत हुस्न को फ्लॉन्ट कर रही हैं. हाई स्लिट की वजह से उनका पूरा पैर तो नजर आ ही रहा है, ड्रेस का नेक इतना डीप है कि मलाइका का क्लीवेज भी दिख रहा है. अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड के बाल खुले और उससे ड्रेस के स्ट्रैप्स छुप गए हैं. मलाइका का हुस्न इन तस्वीरों और ड्रेस में और निखरकर आया है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news