सुपरहिट सॉन्ग 'Sami Sami' बना सेंसेशन तो ऐसा महसूस कर रही हैं Rashmika Mandanna
Advertisement

सुपरहिट सॉन्ग 'Sami Sami' बना सेंसेशन तो ऐसा महसूस कर रही हैं Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का गाना 'सामी सामी' एक नेशनल सेंसेशन बन गया है और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: भारत की नेशनल क्रश के रूप में मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के पैर इन दिनों जमीन पर नहीं टिक रहे. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ मेगा-ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise Part 1) से श्रीवल्ली जैसी डी-ग्लैम भूमिका में वह लोगों पर अपना असल छोड़ने में कामयाब रहीं. उनका गाना 'सामी सामी' (Sami Sami) नेशनल सेंसेशन बन गया है. इस सफलता के बारे में रश्मिका ने अपने दिल की बात कही है. 

10 मिलियन से ज्यादा व्यूज 

जैसा कि हमने 'सामी सामी' (Sami Sami) बताया कि गाना पूरे देश में पसंद किया जा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि गाना सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है. इसे रिलीज के 24 घंटे से भी कम समय में इसे 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रश्मिका ने जताया फैंस के लिए प्यार 

इस सफलता पर आभार व्यक्त करते हुए, रश्मिका मंदाना ने कहा, 'मुझे अपने गीत सामी सामी के लिए जितना प्यार मिला है, वह जबरदस्त है. मैं अपने सभी फैंस को गाने को इतना सफल बनाने और उसमें मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं.'

लंबे समय की थी डांस रिहर्सल 

इसके आगे रश्मिका ने कहा, 'सामी की शूटिंग के लिए मेरे पास बहुत अच्छा समय था और मुझे याद है कि मैंने इस गाने को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए लंबे समय तक इसके लिए रिहर्सल की थी. पिछले कुछ दिनों में, मैं आप में से कई लोगों को सोशल मीडिया पर हुक स्टेप करते हुए देख रही हूं, जो मुझे पुष्पा की शूटिंग के दिनों में वापस ले जाता है. दुनिया भर के लोगों से मुझे जो प्यार मिला है, वह इस गाने को बेहद खास और यादगार बना देता है!'

 

रश्मिका ने मचाई है धूम 

'पुष्पा: द राइज' की भारी सफलता के साथ, रश्मिका को हर तरफ से तारीफ और तारीफ की लहरें भिगो रही हैं.  इस सफलता को बॉलीवुड में उनकी दमदार एंट्री का आगाज माना जा रहा है. वह 'मिशन मजनू' और 'अलविदा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

इसे भी पढ़ें: एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने कर दी 'गंदी' बात, बोलीं- 'मेरी ब्रा का साइज...'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news