Watch: जब Kareena Kapoor ने कह दिया था Katrina Kaif को 'भाभी', चुपचाप देखते रहे Ranbir
Advertisement

Watch: जब Kareena Kapoor ने कह दिया था Katrina Kaif को 'भाभी', चुपचाप देखते रहे Ranbir

Kareena-Ranbir: एक वक्त था जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे की मोहब्बत में थे. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला. लेकिन एक बार नेशनल टीवी पर करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने कैटरीना कैफ को अपनी भाभी कह दिया था. 

 

kareena kapoor

Kareena Call Bhabhi to Katrina: आज भले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और खुश हैं लेकिन एक वक्त था जब दोनों एक-दूसरे से बेहद मोहब्बत करते थे. कैटरीना और रणबीर ने हमेशा अपने अफेयर को सीक्रेट रखा लेकिन एक बार रणबीर की बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने नेशनल टेलिविजन पर कैटरीना कैफ को भाभी कह दिया था. दरअसल, रणबीर कपूर और करीना कपूर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (koffee with karan 4)  के चौथे सीजन के दूसरे एपिसोड में साथ पहुंचे थे. इस दौरान करीना ने जो कहा उसे सुनकर रणबीर की भी बोलती बंद हो गई. 

रणबीर के सामने बुलाया भाभी

जब करण जौहर अपने शो में करीना कपूर से पूछते हैं कि 'अगर उन्‍हें किसी एक हीरोइन के साथ समलैगिंक रिश्‍ता बनाना हो तो किसे चुनेंगी?' इस पर करीना बिना हिचके कहती हैं कि 'अगर ऐसा है तो मैं अपनी भाभी कैटरीना कैफ के साथ ज्यादा कंफर्टेबल रहूंगी'. करीना की बात सुनकर पास बैठे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का चेहरा देखने लायक था. करण जौहर भी करीना की ये बात सुनकर हैरान रह गए थे. आप भी देखें वीडियो

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

 

खैर, अब रणबीर और कैटरीना दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. कैटरीना ने साल 2021 दिसंबर में विक्की कौशल के साथ शादी की तो रणबीर ने पिछले साल आलिया भट्ट के साथ सात फेरे लिए. रणबीर और आलिया अब एक बेटी के मम्मी-पापा भी बन चुके हैं. इन सबके अलावा बात करें इन स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो अगली रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे. वहीं, करीना कपूर अगली बार कृति सेनन और तब्बु के साथ फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी. साथ ही कैटरीना सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में फिर वापसी कर रही हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news