Sunny Leone Video: ‘मैं आपको नहीं देखूंगी, आप मेरा मजाक उड़ाते हो’, किससे की सनी ने ये क्यूट सी शिकायत
Advertisement

Sunny Leone Video: ‘मैं आपको नहीं देखूंगी, आप मेरा मजाक उड़ाते हो’, किससे की सनी ने ये क्यूट सी शिकायत

Sunny Leone News: सनी लियोन भी पैपराजी की फेवरेट हैं लिहाजा अक्सर उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं अब एक बार फिर एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो पैपराजी से क्यूट सी शिकायत करती हुई दिखीं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Sunny Leone Airport Look: सनी लियोन भी बी टाउन की उन सेलेब्रिटीज में से एक हैं जो पैपराजी की फेवरेट हैं और उन्हें जहां भी स्पॉट किया जाता है वो खुलकर फोटोग्राफर्स से मिलती हैं. कभी बच्चों के साथ तो कभी पति डेनियल के साथ अक्सर स्पॉट होने वालीं सनी को आज भी एयरपोर्ट पर देखा गया जहां मीडिया फ्रेंडली सनी ने कैमरों के सामने जमकर पोज दिए लेकिन इसी के साथ उन्होंने पैपराजी से एक शिकायत भी कर डाली..जिसे सुनकर आप भी मुस्कुराने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

दरअसल, एयरपोर्ट पर जब सनी पहुंचीं तो वहां पहले से मौजूद पैपराजी ने उनकी तस्वीरों को क्लिक करना शुरू किया लेकिन सनी सेंटर कैमरा की तरह बिल्कुल भी नहीं देख रही थीं लिहाजा कैमरामैन ने कहा कि ‘मैम आप यहां नहीं देख रहे हो. इस पर सनी ने पहले बड़े ही प्यार से पोज दिया और फिर क्यूट अंदाज में कहा- मैं आपको नहीं देखूंगी, आप मेरा मजाक उड़ाते हो’. ये कहते हुए सनी हंसने लगती हैं और पैपराजी अपनी सफाई देने लगते हैं. 

स्पलिट्सविला 14 में नजर आ रही हैं सनी
सनी इन दिनों स्पलिट्सविला 14 में नजर आ रही हैं जहां वो शो को होस्ट कर ही हैं और उनके साथ हैं अर्जुन बिजलानी. इस बार ये सीजन काफी चर्चाओं में बना है. क्योंकि शो में पहुंची हैं उर्फी जावेद जो अपने लिए सच्चा प्यार ढूंढ रही हैं. शो में भी हसीना का जबरदस्त फैशन सेंस देखने को मिल रहा है जिसकी तारीफ सनी भी करने से खुद को रोक नहीं पाई. फिलहाल सनी रियलिटी शो में ही ज्यादा नजर आती हैं. बॉलीवुड में वो ना के बराबर ही नजर आती हैं. अगले साल सनी The Battle of Bhima Koregaon में भी नजर आने वाली हैं.    
 

Trending news