Sunny Leone Bikini Photoshoot: अब सनी ने ऑरेंज बिकिनी पहन मचाया गदर, समंदर की लहरों में मोती सा चमक उठा हुस्न
Advertisement

Sunny Leone Bikini Photoshoot: अब सनी ने ऑरेंज बिकिनी पहन मचाया गदर, समंदर की लहरों में मोती सा चमक उठा हुस्न

Sunny Leone Orange Bikini: इन दिनों बिकिनी और बिकिनी के रंग को लेकर खूब बवाल मचा है लेकिन इसी बवाल के बीच सनी लियोन ने कुछ ऐसा अंदाज दिखाया जिसे देखने वालों के होश तो उड़ाएगा ही लेकिन आग मे घी का काम भी कर सकता है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Sunny Leone Bold Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन भले ही एक्टिंग से थोड़ा दूर हों लेकिन लाइमलाइट में बखूबी बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर बिकिनी को लेकर जो गदर मचा है उससे हर कोई वाकिफ है और इसी आग में घी का काम किया है सनी लियोन ने जिन्होंने भगवा बिकिनी (Bikini) पहनकर फोटोशूट कराया और उसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर दिया है. जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. सनी लियोन की ये वीडियो (Sunny Leone Video) देखते ही देखते वायरल हो गई है.

समंदर किनारे सनी ने दिखाया बोल्ड अवतार
सनी लियोन यूं तो अपने हॉट लुक्स और बोल्ड स्टाइल के लिए ही फेमस हैं लेकिन इस बार बिकिनी में उन्होंने सभी के होश ही उड़ा दिए हैं. ऑरेंज कलर की बिकिनी पहन सनी रेत पर लेटी नजर आ रही हैं और दिखा रही हैं मदहोश करने वाली अदाएं. वहीं दूर से आती सफेद लहरों में सनी का हुस्न मोती की तरह चमक उठा है. वहीं सनी की ये मदमस्त अदाएं देखकर फैंस इस पोस्ट पर खुद को कमेंट करने से भी नहीं रोक पा रहे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हाल ही में दीपिका बेशर्म रंग गाने में ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने दिखीं जिस पर बवाल मचा है. लेकिन इस विवाद के बीच अब सनी भी भगवा बिकिनी को फ्लॉन्ट करती दिखी हैं जिस पर अब फैंस उन्हें खूब हिदायत भी दे रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ओह डियर, भगवा रंग मत पहनो. तो दूसरे यूजर ने लिखा - भावना आहत गैंग देखो ये भी वही रंग के कपड़े पहनी है, boycottSunny कब से ट्रेंड करना है?? वहीं एक और यूजर ने लिखा- बॉयकॉट करो इसने भगवा रंग पहना है. खैर, जो भी हो लेकिन सनी के फैन को उनका ये अंदाज खूब भा रहा है और वो इसीलिए एक्ट्रेस को सपोर्ट भी कर रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

  

Trending news