Gadar में पहली च्वाइस नहीं थे Sunny Deol, सोचिए..किसने गंवाया पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने का मौका!
Advertisement

Gadar में पहली च्वाइस नहीं थे Sunny Deol, सोचिए..किसने गंवाया पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने का मौका!

Gadar Movie Sunny Deol: गदर फिल्म जब रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर भी गदर ही मचाया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तारा सिंह के रोल के लिए सनी देओल मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे बल्कि कोई और था जिसे मिला था पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने का मौका. 

गदर (फोटो - सोशल मीडिया)

Gadar Cast: सनी देओल और अमीषा पटेल ने गदर फिल्म में तारा सिंह और सकीना के आइकॉनिक किरदारों को निभाया. आज भी इस फिल्म को देखकर लगता है कि ये रोल सिर्फ और सिर्फ इन्हीं के लिए बने थे. लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि मेकर्स की पहली पसंद ये दोनों नहीं थे. बल्कि इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने का मौका पहले किसी और को दिया गया था लेकिन उनके हाथों से फिसलकर ये रोल अमीषा और सनी की झोली में आ गिरा और हिंदी सिनेमा का इतिहास रच दिया गया.

इन्हें ऑफर हुई थी पहली फिल्म 
रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इस फिल्म में तारा सिंह का किरदार गोविंदा से कराने का फैसला लिया गया था. उन्हें अप्रोच किया गया लेकिन बात नहीं बनी. क्योंकि उस वक्त गोविंदा की महाराजा हिट हो गई लिहाजा उन्हें इस फिल्म में लेने का फैसला ड्रॉप कर दिया गया. वहीं सकीना के रोल में पहली पसंद थी काजोल. लेकिन ये रोल उन्होंने रिजेक्ट कर दिया. उस वक्त काजोल इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस थीं. खैर जो भी हुआ लेकिन अमीषा पटेल की किस्मत इस फिल्म से चमक उठी. वहीं गोविंदा के हाथ से पाकिस्तान जाकर हैंडपंप उखाड़ने का मौका भी निकल गया. 

अगस्त में रिलीज होने जा ही है गदर 2
इस बार सनी अपनी गदर 2 को लेकर भी चर्चा में हैं. खबर है कि अगस्त में फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं.. काफी समय से फिल्म के सीक्वल का इंतजार था और अब फाइनली ये होने भी जा रही है. इस बार भी स्टार कास्ट को सेम ही रखा गया है लेकिन अशरफ अली का रोल निभाने वाले अमरीश पुरी अब दुनिया में नहीं हैं लिहाजा उनकी जगह कौन होगा ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरों से जारी है. जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news