बेताब की शूटिंग के दौरान छिप-छिपकर लंदन जाते थे Sunny Deol, खुला राज तो टूट गई थीं Amrita Singh
Advertisement

बेताब की शूटिंग के दौरान छिप-छिपकर लंदन जाते थे Sunny Deol, खुला राज तो टूट गई थीं Amrita Singh

Sunny Deol and Amrita Singh: सनी देओल की डेब्यू फिल्म थी बेताब जो अमृता सिंह की भी पहली फिल्म थी लिहाजा सेट पर ही दोनों के बीच प्यार का आगाज हुआ लेकिन जब सनी का लंदन वाला सच उन्हें पता चला तो वो शॉक्ड रह गए थे.

अमृता सिंह और सनी देओल

Sunny Deol and Amrita Singh News: सनी देओल और अमृता सिंह ने पहली फिल्म बेताब साथ में की थी. ये दोनों की डेब्यू फिल्म थी जो हिट रही. रिपोर्ट्स की माने तो इसी फिल्म के दौरान दोनों का प्यार परवान चढा लेकिन जितनी जल्दी दोनों का अफेयर हुआ उतनी ही जल्दी इनका रिश्ता टूट भी गया. दरअसल, अमृता को सनी (sunny Deol) के लंदन वाले सच का पता चल गया था जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर सकीं और उन्होंने सनी से दूरी बना ली. 

शूटिंग से ब्रेक लेकर जाते थे लंदन
जिस वक्त सनी शूटिंग कर रहे थे तब वो बीच-बीच में ब्रेक लेकर लंदन चले जाते थे. तब इसके पीछे की वजह कोई नहीं जानता था. उधर शूटिंग के दौरान उनकी नजदीकियां अमृता से बढ़ती ही जा रही थीं तो वहीं अमृता भी सनी को पसंद करने लगी थीं. तब दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अमृता को पता चला कि सनी शादीशुदा हैं और वो लंदन अपनी पत्नी से ही मिलने जाया करते हैं. तब उनका दिल पूरी तरह टूट गया था. 

fallback

सनी से बना ली थी दूरी
दरअसल, धर्मेंद्र के कहने पर सनी के पहले से ही शादीशुदा होने की बात छिपाई गई थी. उनका मानना था कि ये उनके डेब्यू के लिए ठीक नहीं होगा  लिहाजा उस वक्त उनकी पत्नी पूजा देओल को लंदन भेज दिया गया ताकि उनकी शादी की कोई खबर किसी को ना मिले. इसलिए वो ब्रेक लेकर लंदन पूजा से मिलने जाते. लेकिन ये सच अमृता से छिप नहीं पाया. वहीं अमृता को जब सनी के शादीशुदा होने का पता चला तो उनसे दूरी बना ली थी क्योंकि वो किसी का घर नहीं तोड़ना चाहती थीं. बस इस प्रेम कहानी का अंत तभी हो गया. हालांकि इसके बाद भी सनी का नाम कई और एक्ट्रेसेस से जुड़ा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|
  

Trending news