Karan Deol Marriage: ससुर बनने को बेताब हैं Sunny Deol! बेटे करण की इस दिन करेंगे शादी, डेट से लेकर वेन्यू डिटेल्स आईं सामने
Advertisement

Karan Deol Marriage: ससुर बनने को बेताब हैं Sunny Deol! बेटे करण की इस दिन करेंगे शादी, डेट से लेकर वेन्यू डिटेल्स आईं सामने

Sunny Deol Son: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा से शादी करने जा रहे हैं. करण की शादी की डेट से लेकर वेन्यू की डिटेल्स इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

सनी देओल और करण देओल

Sunny Deol Son Karan Deol Wedding Date: बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र और सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. खबरों की मानें तो करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर चुके हैं और जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं. इन्हीं सब के बीच करण देओल की शादी की डेट से लेकर वेन्यू की डिटेल्स भी सामने आ गई हैं.

कब होगी सनी देओल के बेटे की शादी?

ई-टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल के बेटे करण देओल द्रिशा अचार्या से शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के करीबी दोस्त ने बताया है कि कपल जून 2023 में सात फेरे लेने जा रहा है. साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि करण और द्रिशा कीी शादी जून 16 से 18 के बीच होगी. 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो करण देओल और द्रिशा पिछले 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कपल ने फरवरी में वैलेंटाइन्स के मौके पर दुबई में सगाई भी कर ली थी. रिपोर्ट की मानें तो दोनों ही परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर फिलहाल कोई बात नहीं करना चाहते हैं, वह इस अफेयर को काफी प्राइवेट करना चाहते हैं. 

कहां होगी सनी देओल के बेटे की शादी?

मीडिया की अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में होगी. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे की शादी में इंडस्ट्री के कई सितारों को भी इनवाइट किया जाएगा. बता दें, सनी देओल के बेटे की शादी की खबरें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की मैरिज एनिवर्सरी के बाद से वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि कपल की सगाई इसी दिन हुई है.  

जरूर पढ़ें

इस बार बदन पर प्लास्टिक के फूल चिपकाकर आ गईं उर्फी जावेद, Zeenat Aman के साथ कुछ ऐसे दिखाया 'फैशन का जलवा'
Karan Kundrra की एक्स-गर्लफ्रेंड बनीं बॉर्बी डॉल! पिंक कलर की छोटी-सी ड्रेस पहन यूं कराया हुस्न का दीदार...

Trending news