Sunny Deol के बेटे Karan Deol बनने जा रहे दूल्हा, शादी की तैयारियां शुरू; होगी इंटीमेट वेडिंग
Advertisement

Sunny Deol के बेटे Karan Deol बनने जा रहे दूल्हा, शादी की तैयारियां शुरू; होगी इंटीमेट वेडिंग

Karan Deol Wedding: खबर है कि सनी देओल जल्द ही ससुर बनने जा रहे हैं क्योंकि उनके बेटे करन देओल ने घोड़ी चढ़ने की तैयारी कर ली है. करन शादी करने जा रहे हैं जो बेहद करीबियों की मौजूदगी में होगी.

करन देओल

Sunny Deol Son Karan deol Marriage Soon: बॉलीवुड के हीमैन यानि अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर में शहनाई बजने जा रही है. जी हां...उनकी तीसरी पीढ़ी यानि उनके पोते अब शादी के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करन देओल (Karan Deol) घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है. सनी देओल (Sunny Deol) बेटे की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं और पूरा देओल परिवार अब शादी की तैयारियों में जुटा है. करन जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

किसके साथ लेने जा रहे सात फेरे?

अब सबसे बड़ा सवाल ये कि आखिर करन देओल की होने वाली दुल्हनिया कौन हैं. दरअसल, अब तक उस लड़की के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन कहा जा रहा है कि करन काफी समय से रिश्ते में थे लेकिन अब वो दोनों शादी का मन बना चुके हैं और परिवार को भी इससे कोई दिक्कत नहीं. लिहाजा देओल परिवार ने बेटे को दूल्हा बनने की इजाजत दे दी हैं. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक शादी की तारीख पक्की कर ली गई है लेकिन इसे काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. ये वेडिंग घर पर ही काफी करीबियों और परिवार के सदस्यों के बीच होगी. जिसमें बॉलीवुड की गिनी चुनी हस्तियां ही शामिल होंगी.  

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं करन 
करन देओल 32 साल के हैं और 2019 में उन्होंने डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म का नाम था पल-पल दिल के पास. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. इसके बाद उनकी 2021 में वेले रिलीज हुई. जिसे पसंद तो काफी किया गया लेकिन ये भी सिनेमाघरों में ज्यादा खास नहीं चली. फिलहाल करन देओल के भाई रणवीर भी फिल्मों में किस्मत आजमाने जा रहे हैं. वो बड़जात्या कैंप की फिल्म में हीरो बनेंगे जिससे सलमान खान की भांजी भी डेब्यू करने जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Dahaad Trailer: Sonakshi Sinha की 'दहाड़' ने काटा गदर! 'लेडी सिंघम' बनीं आईं नजर, सस्पेंस से भरपूर वेब सीरिज इस दिन होगी रिलीज

 

Trending news