Sunny Deol Shahrukh Khan Fight: Darr फिल्म के इस सीन पर सनी देओल और शाहरुख के बीच हुआ था झगड़ा! 16 साल तक नहीं की थी बात
Advertisement

Sunny Deol Shahrukh Khan Fight: Darr फिल्म के इस सीन पर सनी देओल और शाहरुख के बीच हुआ था झगड़ा! 16 साल तक नहीं की थी बात

Sunny Deol और शाहरुख खान एक साथ 'डर' फिल्म में नजर आए थे. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इन सितारों के बीच इतनी ज्यादा ठन गई थी कि दोनों ने करीबन 16 साल तक एक दूसरे से बातचीत नहीं की.

 

डर फिल्म

Sunny Deol Shahrukh Khan: सितारों के बीच शूटिंग के दौरान कई बार ऐसा झगड़ा हो जाता है कि वो कई साल तक एक दूसरे से बात किए बगैर लंबा वक्त बिता देते हैं. यहां तक कि उनके झगड़े की खबर फैंस को कानोंकान नहीं लगती. ऐसा ही एक फाइट शाहरुख खान और सनी देओल (Sunny Deol) के बीच हुई थी. ये वाकया साल 1993 में आई 'डर' फिल्म के दौरान का है. इस फिल्म के एक सीन के दौरान दोनों के बीच इतनी ज्यादा बात बढ़ गई थी दोनों ने एक दूसरे से करीबन 16 साल तक बात नहीं की. 

डर में साथ आए थे दोनों एक्टर
सनी देओल (Sunny Deol) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक साथ 'डर' फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म 29 साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में किंग खान निगेटिव रोल में थे जबकि सनी देओल रोमांटिक किरदार में थे. इस फिल्म के एक सीन के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था. ये मनमुटाव इतना ज्यादा बढ़ गया था कि सनी देओल शाहरुख खान से काफी ज्यादा नाराज थे.

 

 

 

 

फिल्म के सीन के बदलना चाहते थे सनी देओल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान को एक सीन में चाकू से सनी देओल को मारना होता है. सनी देओल कमांडो की भूमिका में थे. ऐसे में उनका कहना कहना था कि इतने फिट शख्स को कौन चाकू से मार सकता है. इस सीन को यश चोपड़ा बदलना नहीं चाहते थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

गुस्सा हो गए थे सनी
सनी देओल इस बात पर काफी नाराज हो गए थे. सनी का एक हाथ पैंट की जेब में था. लेकिन गुस्से की वजह से सनी ने हाथ की मुट्ठी बांध ली थी. गुस्सा इतना ज्यादा तेज था कि उनकी पैंट की जेब तक फट गई थी. इसके बाद सनी और शाहरुख खान के बीच कोल्ड वॉर थी. दोनों के बीच 16 साल तक बात नहीं हुई लेकिन बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

 

 

Trending news