सनी देओल की गदर फिल्म से थप्पड़ मारकर निकाले गए थे Kapil Sharma, 21 साल बाद फिल्म के एक्शन डायरेक्टर का खुलासा
Advertisement

सनी देओल की गदर फिल्म से थप्पड़ मारकर निकाले गए थे Kapil Sharma, 21 साल बाद फिल्म के एक्शन डायरेक्टर का खुलासा

Kapil Sharma was slapped and Threw from the sets of Gadar: कपिल शर्मा पहले बता चुके हैं कि वो सनी देओल की गदर के एक सीन में थे लेकिन बाद में वो सीन काट दिया गया लेकिन उन्होंने कभी इसके पीछे का ना तो कारण बताया और ना ही ये बताया कि सेट से उन्हें थप्पड़ मारकर निकाला गया था. अब शो के एक्शन डायरेक्टर ने इसकी वजह बताई है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Kapil Sharma News: सनी देओल की बेहतरीन फिल्म की बात करें तो उस लिस्ट में गदर (Gadar) का नाम जरूर शामिल होगा. एक ऐसी फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी मानो गदर ही मचा दिया था. इस फिल्म में सनी के अलावा अमीषा पटेल, अमरीश पुरी जैसे सितारे थे जिन्होंने फिल्म में जान डालने का काम किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बड़ी गलती ना की होती तो वो भी इस फिल्म का हिस्सा होते. जी हां..यूं तो कपिल शर्मा पहले बता चुके हैं कि उन्होंने भी फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उनका सीन काट दिया गया. पर ऐसा हुआ क्यों था वो अब फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा (Tinu Verma) ने रिवील कर दिया है. 

  1. गदर फिल्म के एक सीन में थे कपिल शर्मा
  2. बार-बार की गलती तो थप्पड़ मारकर निकाला गया था बाहर 

 

जब कपिल ने दोहराई बार-बार वही गलती
गदर फिल्म का क्लाइमेक्स सीन ट्रेन पर शूट किया गया था. जिसमें बैठकर तारा और सकीना पाकिस्तान की सरहद पार करने की कोशिश करते हैं. इस सीन की शूटिंग के दौरान काफी भारी भीड़ को ट्रेन की तरफ भागना था. इसी भीड़ का हिस्सा थे कपिल शर्मा. लेकिन जब भी टेक लिया जाता है तो जहां सभी लोग ट्रेल की तरफ भागते तो वहीं कपिल उलटी तरफ भागने लगते. ये देख एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा काफी नाराज हुए और उन्होंने कपिल को समझाया कि उन्हें उनकी वजह से दोबारा शॉट लेना पड़ रहा है. वहीं जब दूसरी बार फिर से शॉट लिया गया तो वही हुआ कपिल फिर से दूसरी तरफ दौड़ने लगे. ये देख डायरेक्टर अपना आपा खो बैठे और कुर्सी छोड़कर कपिल के पास आए.

थप्पड़ मारकर निकाले गए थे कपिल शर्मा
टीनू वर्मा को कपिल की इस हरकत पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कपिल को जोरदार तमाचा जड़ दिया और चिल्लाकर उन्हें सेट से निकाल दिया. ये किस्सा कपिल शर्मा ने भी तब शेयर किया था जब उनके शो पर सनी देओल पहुंचे थे. लेकिन तब कपिल ने ये नहीं बताया था कि उनके साथ असल में इतना सब हुआ था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news