Sunny Deol और Dimple Kapadia हुआ करते थे लवबर्ड्स, दोनों के अफेयर को इस स्टार की पत्नी ने किया था कंफर्म
Advertisement

Sunny Deol और Dimple Kapadia हुआ करते थे लवबर्ड्स, दोनों के अफेयर को इस स्टार की पत्नी ने किया था कंफर्म

Sunny-Dimple: डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और सनी देओल (Sunny Deol) एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. दोनों की प्रेम कहानी भी काफी चर्चा में रही. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इस बात का खुलासा हुआ तो हर तरफ काफी हंगामा हुआ था. 

 

sunny deol

Sunny Deol-Dimple Kpadia Relation: एक वक्त था जब सनी देओल (Sunny Deol) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) एक-दूसरे से बहुत मोहब्बत किया करते थे. जहां एक तरफ सनी देओल शादीशुदा थे तो वहीं दूसरी ओर डिंपल कपाड़िया भी राजेश खन्ना के साथ शादी के बंधन में थीं. दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. लेकिन इसके बाद भी सनी और डिंपल कभी एक नहीं हो पाए. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा. लेकिन एक एक्ट्रेस ने सनी और डिंपल के रिश्ते पर मोहर लगा दी थी. इसके बाद काफी बवाल भी मचा था. 
 
ऐसे आए एक-दूसरे के करीब

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने फिल्म 'मंजिल मंजिल' और 'आग का गोला' में साथ काम किया. इसी दौरान दोनों करीब आए. इसके बाद से हर तरफ दोनों के यार के चर्चे होने लगे. लेकिन सनी और डिंपल कपाड़िया दोनों ही पहले से शादीशुदा थे. यही वजह है कि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी बात नहीं की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंपल की जिंदगी में आज भी सनी की बहुत अहमियत है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

एक्ट्रेस ने किया था रिश्ता कंफर्म

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डिंपल कपाड़िया से पहले सनी देओल अमृता सिंह को डेट कर रहे थे. दोनों की फिल्म बेताब 80 के दशक की हिट फिल्मों में से एक है. आपको बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के रिश्ते की सच्चाई सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह ने ही बताई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सनी देओल और डिंपल के रिश्ते के बारे में उनकी पत्नी पूजा देओल को पता चला तो उन्होंने सनी को धमकी तक दे डाली थी. इसके बाद ही सनी और डिंपल ने एक-दूसरे से दूरी बना ली थी. ऐसे में दोनों स्टार्स ने अपने रिश्ते के बजाय परिवार को चुना. भले ही डिंपल और सनी अब एक साथ नहीं हैं लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. बात करें सनी देओल की अपकमिंग फिल्म की तो अगस्त में उनकी फिल्म 'गदर 2' रिलीज हो रही है. एक बार फिर सनी तारा सिंह बनकर लोगों का दिल जीतने की तैयारी में हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news