Sunil Grover Birthday: जब सुनील ग्रोवर ने काट दी थी अजय देवगन की आधी मूंछ, जमकर की थी सिंघम ने कॉमेडियन की धुलाई
Advertisement

Sunil Grover Birthday: जब सुनील ग्रोवर ने काट दी थी अजय देवगन की आधी मूंछ, जमकर की थी सिंघम ने कॉमेडियन की धुलाई

Sunil Grover Movies: सुनील ग्रोवर को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुका है. लेकिन इतने सालों में उन्होंने अपने फैंस की हंसी की डोज को कभी भी कम नहीं होने दिया. सुनील ग्रोवर अब 44 साल के हो गए हैं.   

सुनील ग्रोवर (फोटो- सोशल मीडिया)

Sunil Grover Career: सुनील ग्रोवर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं और ये सब उन्हें उनकी मेहनत के बलबूते हासिल हुआ है वो मेहनत जो वो सालों से कर रहे हैं. 2 दशक से ज्यादा हो चुके हैं उन्हें इंडस्ट्री में और इन 20-22 सालों में उन्होंने वो मुकाम हासिल कर ही लिया जिसके वो हकदार रहे. सुनील ग्रोवर को यूं तो असली पहचान रेडियो और फिर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights with Kapil) ने दिलाई लेकिन एक्टिंग में कॉमेडी की शुरुआत सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने काफी पहले ही कर दी थी. 

  1. जब अजय देवगन की आधी मूंछ काटकर बुरे फंसे सुनील ग्रोवर
  2. जमकर खाई थी सिंघम से मार
  3. प्यार तो होना ही था में नजर आए थे सुनील

जब अजय देवगन की काट दी थी मूंछ
आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा कब और कैसे हो गया कि सुनील ग्रोवर ने अजय देवगन की ही मूंछ काट दी हो. दरअसल ये असल में तो नहीं हुआ लेकिन ये हुआ था फिल्म के एक सीन में. फिल्म का नाम था प्यार तो होना ही था जिसमें अजय देवगन के साथ पत्नी काजोल भी थीं और ये फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुनील ग्रोवर गांव के छोटे से नाई का किरदार निभाया था जो घर पर अजय देवगन की शेविंग के लिए आता है लेकिन गलती से अजय की आधी मूंछ ही कट जाती है बस फिर क्या था इस सीन में सिंघम सुनील ग्रोवर की जमकर धुलाई करते हैं.    

कई फिल्मों में किया काम 
ये पहली फिल्म थी जब सुनील ग्रोवर ने बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन इसके बाद कारवां बनता चला गया. वो माहौल ठीक है, मैं हूं ना, गजिनी, देव डी, जिला गाजियाबाद, गब्बर इज बैक, बागी, भारत जैसी शाऩदार फिल्मों का हिस्सा बने. लेकिन उन्हें लोगों के सामने नई और कभी ना भूलने वाली पहचान दी कॉमेडी नाइट्स विद कपिल ने. इस शो में गुत्थी बनकर सुनील इस कदर छाए कि ये किरदार सुनील से चिपक गया. आज भी सुनील से हर मंच पर इस रोल को निभाने की रिक्वेस्ट की जाती है. आज भी सुनील को सुनील कम गुत्थी के नाम से ज्यादा जाना जाता है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news