अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी में इमोशनल हो गए Suniel Shetty, फेरों के वक्त नहीं रुक रहे थे आंसू!
Advertisement

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी में इमोशनल हो गए Suniel Shetty, फेरों के वक्त नहीं रुक रहे थे आंसू!

Athiya Shetty wedding with K L Rahul: शादी में अथिया के पिता सुनील शेट्टी सबसे ज्यादा एक्टिव रहे. उन्होंने मीडिया के लिए अरेंजमेंट्स से लेकर मेहमानों की खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन शादी में एक मौका भी आया जब वह काफी इमोशनल हो गए. 

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी में इमोशनल हो गए Suniel Shetty, फेरों के वक्त नहीं रुक रहे थे आंसू!

Athiya Shetty K L Rahul Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने 23 जनवरी को खंडाला में धूमधाम से शादी कर ली. दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए. इसके बाद रात तकरीबन 8 बजे दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर शादी की खूबसूरत झलक दिखाई. इन तस्वीरों में दोनों कभी हाथ थामे तो कभी एक-दूजे में खोए नजर आये. इसी के साथ दोनों ने मीडिया के सामने भी प्यारे अंदाज में पोज किया. शादी में फिल्म और क्रिकेट इंडस्ट्री के कुछ चुनिन्दा लोगों ने ही शिरकत की और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों आईपीएल के बाद मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन देंगे.

सुनील शेट्टी हुए इमोशनल

वैसे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में अथिया के पिता सुनील शेट्टी सबसे ज्यादा एक्टिव रहे. उन्होंने मीडिया के लिए अरेंजमेंट्स से लेकर मेहमानों की खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन शादी में एक मौका भी आया जब वह काफी इमोशनल हो गए. ये मौका तब आया जब अथिया केएल राहुल के साथ सात फेरे ले रहे थे. सुनील शेट्टी अपनी इकलौती बेटी को सात फेरे लेते देख इमोशनल हो गए. उनकी आंखों से ख़ुशी के आंसू नहीं थमे.

बेटी अथिया से बहुत प्यार करते हैं सुनील शेट्टी

एक सूत्र के मुताबिक, सुनील वैसे तो काफी कूल इमेज रखते हैं लेकिन वो काफी इमोशनल व्यक्ति हैं और खासकर अथिया से बेहद प्यार करते हैं. जब उन्होंने अथिया को दुल्हन के रूप में देखा तो खुद पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. अथिया और राहुल की लव स्टोरी की बात करें तो ये एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई मुलाकात के बाद शुरू हुई थी. दोनों ने कभी डेटिंग की खबरों पर रियेक्ट नहीं किया लेकिन इनकी बॉन्डिंग की चर्चा हमेशा रही. कई बार शादी की अफवाहें भी उड़ीं लेकिन आख़िरकार 23 जनवरी को दोनों ने शादी कर अपने तीन साल के रिश्ते को अंजाम तक पहुंचा दिया. 

Trending news