'द लायन किंग' के लिए हिंदी गाने गाएंगे सुनिधि और अरमान, डिजनी के प्रोजेक्ट में हुई एंट्री
Advertisement

'द लायन किंग' के लिए हिंदी गाने गाएंगे सुनिधि और अरमान, डिजनी के प्रोजेक्ट में हुई एंट्री

सुनिधि ने कहा कि मेरे पास 'लायन किंग' के गाने सुनने की खूबसूरत यादें हैं, खासकर एक गाना - 'कैन यू फील द लव टूनाइट' -- जिसे मैं मुंबई की बरसाती रातों में अपनी लॉन्ग ड्राइव्स के दौरान रिपीट मोड पर सुनती थी.

अरमान मलिक और सुनिधि चौहान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: गायिका सुनिधि चौहान और अरमान मलिक डिजनी के आने वाले लाइव-एक्शन प्रोजेक्ट 'द लायन किंग' के लिए हिंदी गाने गाएंगे. अरमान 'हकुना मताता' के अलावा सुनिधि के साथ एक और गीत गाएंगे. सुनिधि ने एक बयान में कहा कि ऑरिजिनल फिल्म देखते वक्त मैं भावनाओं में बह गई-- हंसी और रोई, इसलिए इस उद्यम के साथ जुड़कर बेहद उत्साहित हूं, यह कुछ ऐसा है जो मेरे दिल के बेहद करीब है. 

सुनिधि ने कहा कि मेरे पास 'लायन किंग' के गाने सुनने की खूबसूरत यादें हैं, खासकर एक गाना - 'कैन यू फील द लव टूनाइट' -- जिसे मैं मुंबई की बरसाती रातों में अपनी लॉन्ग ड्राइव्स के दौरान रिपीट मोड पर सुनती थी. अरमान ने इस पर कहा कि 'द लायन किंग' मेरी पसंदीदा डिजनी फिल्म है. जब मैं छोटा था तब अपने माता-पिता से ज्यादा तोहफे नहीं मांगता था, लेकिन मुझे अच्छे से याद है कि मैंने अपने पिता से 'द लायन किंग' के पूरे कलेक्शन की डीवीडी खरीदने की बात कही थी और उन्होंने मुझे तुरंत खरीद कर दी थीं. 

अरमान ने कहा, 'इसकी यादें अभी भी मेरे दिमाग में स्पष्ट रूप से मौजूद है. जब मैं छोटा था और इसे पहली बार सुनकर जैसा महसूस किया था उसी तरह से इसे गाने की कोशिश की.  मैं उसी मासूमियत को यथावत बनाए रखना चाहता था, लेकिन साथ ही अपने गायन में कुछ वेस्टर्न टच देना चाहता था जो कि गाने की खूबसूरती को बढ़ाए. मुझे लगता है कि ये गाने काफी अच्छी बने हैं और दर्शकों द्वारा इन्हें सुनने का और इंतजार नहीं कर सकता.'

हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' में हुई बादशाह की एंट्री, इस सिंगर के साथ मिलकर मचाएंगे धमाल

 

दिग्गज गायक एल्टन जॉन ने संगीतकारों की एक टीम के साथ इस एनिमेटेड फिल्म को संगीत दिया था. यह फिल्म 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news