Suhana Khan Throwback Video: मम्मी गौरी की नकल करतीं सुहाना, Shahrukh Khan को जमकर लगाई डांट!
Advertisement

Suhana Khan Throwback Video: मम्मी गौरी की नकल करतीं सुहाना, Shahrukh Khan को जमकर लगाई डांट!

Suhana Khan Video: जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं सुहाना खान का एक पुराना वीडियो वीडियो वायरल हो रहा है जो उनके बचपन का है और इस वीडियो में नन्हीं सुहाना पापा शाहरुख को डांट लगाती नजर आ रही हैं.

शाहरुख खान और सुहाना खान

Suhana Khan Shahrukh Khan Video: शाहरुख खान के बाद अब उनकी लाडली बॉलीवुड में छाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर ली है और अब इंतजार है उसके रिलीज का. वैसे बिना रिलीज के भी ये हसीना खबरों में खूब छाई रहती हैं और इन दिनों वो अपनी चाइल्डहुड वायरल वीडियों को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें वो अपने पापा शाहरुख (Shahrukh Khan) के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं. 

मम्मी गौरी की नकल की
इस वीडियो में सुहाना काफी छोटी हैं और शाहरुख के सात दिख रही हैं. शाहरुख उनसे पूछते हैं कि मम्मी उन्हें कैसे बुलाती हैं. जिस पर वो गौरी खान की नकल करती है और जोर से चिल्लाकर कहती हैं- शाहरुख, ईट यॉर फूड(शाहरुख अपना खाना खाओ) वो उस लाइन को बार-बार दोहराती हैं. जिसे देखकर शाहरुख हंसने लगते हैं. जिसके बाद सुहाना उनकी गोद में दिखती हैं. 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और सुहाना का ऐसा अंदाज आपने पहले नहीं देखा होगा. 

स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं शाहरुख की लाडली
वैस आपको बता दें कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. जब से उनके बॉलीवुड डेब्यू की अनाउंसमेंट की गई है तभी से वो खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. खास बात ये है कि पहले चुप चुप रहने वालीं सुहाना अब पैपराजी और अपने फैंस से भी इंट्रैक्ट करने लगी हैं. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर जमकर पोज देते और फैंस के साथ सेल्फी लेते देखा गया था.

जोया की फिल्म से डेब्यू करेंगी सुहाना सुहाना 
सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं जिसमें सुहाना के साथ-साथ कई और स्टार किड्स भी हैं जिनमें खुशी कपूर का नाम भी शामिल है. इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल अनाउंस नहीं की गई है.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news