श्रद्धा कपूर नहीं, बल्कि साउथ की इस एक्ट्रेस ने निभाया 'स्त्री' में चुड़ैल का किरदार
Advertisement

श्रद्धा कपूर नहीं, बल्कि साउथ की इस एक्ट्रेस ने निभाया 'स्त्री' में चुड़ैल का किरदार

आपको भी शायद 'स्त्री' में डराने वाली चुड़ैल का चेहरा आपकी चहेती श्रद्धा कपूर से अलग नजर आ आया होगा, अगर ऐसा है तो आप बिलकुल सही हैं.

फ्लोरा सैनी को यह फिल्म अपने करियर का टर्निंग पाइंट लग रही है (फाइल फाेेेटो)

नई दिल्ली. हाल ही में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' अब भी हाउस फुल जा रही है. यह फिल्म जहां अपनी कॉमेडी के कारण सबको पसंद आ रही है, तो वहीं इसका थ्रिल भी कम नहीं. आपको भी शायद 'स्त्री' में डराने वाली चुड़ैल का चेहरा आपकी चहेती श्रद्धा कपूर से अलग नजर आ आया हो, अगर ऐसा है तो आप बिलकुल सही हैं, क्योंकि अचानक उड़कर सामने आने वाली चुड़ैल श्रद्धा नहीं बल्कि फ्लोरा सैनी हैं. 

  1. फ्लोरा सैनी हैं फिल्म की हाॅॅॅरर कॉमेडी 'स्त्री' की असली चुड़ैल
  2. फिल्म में काम करने से पहली बार मना कर दिया था 
  3. लीड रोल होने के बाद भी एक भी डायलॉग न होने का है अफसोस 

वास्तविक 'स्त्री' हैं इतनी खूबसूरत 
फ्लोरा ने आईएएनएस को बताया 'फिल्म इस तरह से हिट होगी ऐसी कल्पना भी नहीं की थी. क्योंकि यह एक डरावनी कॉमेडी है. यह बॉलीवुड में नया और ताजा प्रयोग है. लेकिन हमें दर्शकों का प्यार मिला है.' फ्लोरा मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों यानी टॉलीवुड में काम करती हैं. लेकिन वह कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आईं हैं. उनकी कन्नड़ और तमिल फिल्मों में भी काफी हैं. प्रेमा कोसम (1999) में उन्होंने डेब्यू किया था. अब तक उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और सुपर स्टार्स जैसे रजनीकांत, सलमान खान (दबंग 2) और विद्या बालन (बेगम जान) के साथ भी को-एक्टर के रूप में काम किया है. फिल्म देखते हुए कई लोगों को लगा था कि श्रद्धा कपूर ही असली चुड़ैल हैं लेकिन फिल्म में नजर आने वाली चुड़ैल कोई और ही थी. लेकिन डरावने मेकअप ने इनकी सुंदरता को छिपा लिया. 

क्या सच में इसी ने डराया था   
33 वर्षीय फ्लोरा को देखकर किसी को यकीन नहीं होता कि वाकई यही वह डिवा है जिसने दर्शकों की रातों की नींद उड़ा दी थी. लेकिन अंत में जब वह राजकुमार राव के सामने आती हैं तो उनके चेहरे का कुछ हिस्सा नॉर्मल होता नजर आता है. उस सीन के बाद से सभी को लास्ट सीन तक इस पूरे चेहरे को देखने की बेचैनी नजर आई. लेकिन अफसोस कि पूरी फिल्म में फ्लोरा का दीदार नहीं हुआ. 

fallback

खुद से ही डर गई थी फ्लोरा 
फ्लोरा कहती हैं कि उनका मेकअप इतना खतरनाक था कि वह खुद को आइने में देखकर डर गईं थी. फ्लोरा ने कहा 'जब मेकअप चल रहा था तो मुझे आइना नहीं देखने दिया गया लेकिन जैसे ही मेकअप पूरा हुआ मेरे सामने आइना आया. आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन मैं आइना देखकर डर के कारण अपनी चेयर से उछल गई थी.'

fallback

'स्त्री' को मैंने नहीं 'स्त्री' ने मुझे चुना 
अपने रोल के बारे में बात करते हुए फ्लोरा कहती हैं कि 'मैंने शुरुआत में 'स्त्री' करने को हां नहीं कहा था, लेकिन मुझे विश्वास है कि 'स्त्री' ने मुझे चुना है। मुझे वेश्या की भूमिका की पेशकश की गई और कहा गया कि यह एक दिन का काम है। मैंने यह कहकर इनकार कर दिया कि मैं केवल एक या दो दिनों की भूमिका नहीं चाहती हूं। बाद में, मैंने कुछ लोगों से मुलाकात की, जो 'स्त्री' के लिए ऑडिशनिंग कर रहे थे। मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन किया, और 20 दिनों के बाद, कास्टिंग टीम ने मुझे फोन किया और कहा कि फिल्म में एक और भूमिका है, शीर्षक भूमिका। शूटिंग 15 दिनों के लिए है, लेकिन कोई संवाद नहीं है। मैंने कहा कि मैं इसे कर रही हूं.' फ्लोरा इस रोल को अपने करियर का टर्निंग पाइंट मान रही हैं.

Trending news