PHOTOS: 'स्त्री' में भूत बनकर डराया, अब यह एक्ट्रेस करेगी 'गंदी बात'
Advertisement

PHOTOS: 'स्त्री' में भूत बनकर डराया, अब यह एक्ट्रेस करेगी 'गंदी बात'

हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' में निभाई थी अहम भूमिका, अब बेवसीरीज में नजर आएगा बोल्ड अवतार 

फ्लोरा सैनी जल्द ही इस वेबसीरीज में नजर आने वाली हैं, फोटो साभार: इंस्टाग्राम@Florasaini

नई दिल्ली: इस साल सबको डरा-डरा कर हंसाने वाली फिल्म ''स्त्री'' में भूत की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस ने भले ही एक भी डायलॉग नहीं बोला था, लेकिन वह लोगों के दिलों पर दस्तक देने में कामयाब रही थी. अब वही एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी एकदम बोल्ड अवतार में नजर आने वाली हैं. फ्लोरा अब एकता कपूर की सीरीज ''गंदी बात 2'' में लीड रोल निभाने वाली हैं.

कहा जाए तो अपनी सुपरहिट फिल्म ''स्त्री'' में मुख्य रोल में नजर आईं एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी एक बार फिर बड़ा धमाका करने की फिराक में हैं. इस बार वह एकता कपूर की काफी पसंद की जाने वाली सीरीज 'गंदी बात' के नेक्स्ट पार्ट 'गंदी बात 2' में नजर आएंगी. इस सीरीज में फ्लोरा काफी बोल्ड रोल अदा करने जा रही हैं. वह एक नौकरानी के किरदार में होंगी जिसका एक ही घर के दो भाईयों से अफेयर नजर आने वाला है.

fallback

नए साल में मिलेगा गिफ्ट 
मीडिया रिपोट्स की माने तो एकता कपूर 2019 की शुरुआत में जनवरी में ही 'गंदी बात 2' को ऑन एयर करने की तैयारी में हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फ्लोरा ने मीडिया को बताया, 'मैंने इस सीरीज के पहले सीजन का ऑडीशन भी दिया था, लेकिन किसी कारण से मैं उस मौके को हासिल नहीं कर सकी.

fallback

इसलिए मैं अल्ट बालाजी प्रोडक्शन का धन्यवाद करना चाहती हूं कि मुझे इस सीरीज के दूसरे सीजन के लिए चुना गया'

fallback

फ्लोरा ने इस इंटरव्यू के में आगे अपने रोल पर बात करते हुए कहा, 'मैं सीरीज में सर्जिली नाम का किरदार करने जा रही हूं जो एक घर में दो भाईयों संग संबंधों में रहेगी, मैं कहूंगी ये कुछ ज्यादा ही चैलेंजिंग रोल है.

fallback

क्योंकि इसके पहले कई रोल पुरुषों को मिल चुके हैं जो दो बहनों के साथ रिलेशन में है. लेकिन इस सोसायटी में महिलाओं को इस तरह का रोल मिलना थोड़ी टफ टास्क है.' बता दें कि फ्लोरा सैनी ने हाल ही में #MeToo अभियान के तहत अपने पूर्व प्रड्यूसर पर आरोप लगाए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news