RRR ने इस देश में रचा इतिहास, सिर्फ 17 दिनों में तोड़ दिया Aamir Khan की ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड
Advertisement

RRR ने इस देश में रचा इतिहास, सिर्फ 17 दिनों में तोड़ दिया Aamir Khan की ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड

RRR creates history: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी तगड़ी कमाई की है. इस फिल्म ने जापान में सिर्फ 17 दिनों के अंदर ही इतिहास रच दिया है. इस फिल्म को पूरी दुनिया के दर्शकों द्वारा सराहा गया है. 

 

rrr

RRR breaks Aamir Khan film record: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, उनकी फिल्‍म 'आरआरआर' (RRR) को लोगों ने खूब प्यार दिया. अब इस फिल्म ने फिर इतिहास रच दिया है. दरअसल, 'आरआरआर' जापान में 21 अक्‍टूबर को रिलीज की गई थी. ऐसे में फिल्‍म वहां ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. आपको बता दें कि राजामौली की इस फिल्‍म ने बीते रविवार तक यानी रिलीज के सिर्फ 17 दिनों में ही 185 मिलियन येन यानी 10.32 लाख रुपये का कारोबार कर लिया है. ऐसे में इस फिल्म ने आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्‍म 'थ्री इडियट्स' (3 Idiots) का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब 'आरआरआर' जापान में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्‍म बन चुकी है. 

17 दिनों में बनाया रिकॉर्ड

साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्‍टारर फिल्म RRR को जापान में भी खूब प्यार मिल रहा है. जापान में फिल्म को 44 शहरों में 209 स्‍क्रीन्‍स के अलावा 31 आईमैक्‍स पर भी रिलीज किया गया है. आमिर खान की फिल्म 'थ्री इडियट्स' ने जापान में लाइफटाइम में 170 मिलियन येन कमाए थे. वहीं, जापान में कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर राजामौली की ही फिल्म 'बाहुबली 2' है. प्रभास की इस फिल्म ने 300 मिलियन येन यानी 16.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं, पहले नंबर पर सुपरस्टार रजनीकांत की 'मुथु' है, जो 400 मिलियन येन यानी 22.32 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी थी. 

1995 में रिलीज हुई थी फिल्म

आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'मुथु' साल 1995 में रिलीज हुई थी. लेकिन इसे जापान में 24 साल बाद रिलीज किया गया था. फिल्म ने सालों बाद जापान में कमाई से हंगामा मचा दिया था. खैर बात करें 'आरआरआर' की तो फिल्‍म ने मजह 17 दिन में बंपर कमाई कर ली है. अगर ये फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो जल्द ही ये दूसरे नंबर और शायद पहले पायदान पर भी पहुंच जाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  वर्ल्डवाइड इस फिल्‍म 1,200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news