Sridevi ने जब अटेंड की थी अपनी 'दुश्मन' Madhuri Dixit की शादी, 'धक-धक गर्ल' के रिसेप्शन की अनदेखी फोटो वायरल
Advertisement

Sridevi ने जब अटेंड की थी अपनी 'दुश्मन' Madhuri Dixit की शादी, 'धक-धक गर्ल' के रिसेप्शन की अनदेखी फोटो वायरल

Madhuri Dixit Sridevi एक ही समय में बॉलीवुड में काम कर रही थीं और इन दोनों सुपरस्टार्स को कई बार एक दूसरे का 'दुश्मन' बताया गया था! एक मौका ऐसा था जब अपने प्रोफेशनल कॉम्पिटिशन को छोड़कर ये हसीनाएं एक साथ नजर आई थीं. आइए देखें कि ये मौका कौनसा था...

Sridevi ने जब अटेंड की थी अपनी 'दुश्मन' Madhuri Dixit की शादी, 'धक-धक गर्ल' के रिसेप्शन की अनदेखी फोटो वायरल

Sridevi at Madhuri Dixit Wedding Reception: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में एक समय पर कई एक्टर्स और एक्ट्रेसेज काम करते हैं और ऐसे में, इन कलाकारों के बीच 'दुश्मनी' और कॉम्पिटिशन होना आम बात है. श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित भी दो ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज थीं जिन्हें अक्सर एक दूसरे का 'राइवल' (Sridevi vs Madhuri Dixit) बताया जाता था. श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित दोनों ही अपने समय की सुपरस्टार एक्ट्रेसेज थीं जिनके लोग दीवाने थे. कट-थ्रोट कॉम्पिटिशन के बीच एक ऐसा मौका भी आया जब दोनों अपनी प्रोफेशनल रिलेशनशिप को एक तरफ रखकर एक पर्सनल मौके पर साथ नजर आईं. यह मौका माधुरी दीक्षित की डॉ. श्रीराम नेने से शादी (Madhuri Dixit Shriram Nene Wedding) का था. माधुरी के वेडिंग रिसेप्शन की इस अनदेखी तस्वीर में नजर आए श्रीदेवी और बोनी कपूर... 

Madhuri की शादी में पहुंचीं उनकी 'दुश्मन' Sridevi

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, अपनी प्रोफेशनल रिलेशनशिप और कड़े कॉम्पिटिशन के बाद भी श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित ने इसे अपनी पर्सनल लाइफ को अफेक्ट नहीं होने दिया. माधुरी दीक्षित करियर में अपने पीक पर थीं जब उन्होंने 1999 में डॉ. श्रीराम नेने से शादी की जिसका एक खास वेडिंग रिसेप्शन उन्होंने मुंबई में होस्ट किया. इस रिसेप्शन में श्रीदेवी भी शामिल हुई थीं. 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

fallback

'धक-धक गर्ल' के रिसेप्शन की अनदेखी फोटो वायरल 

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने (Madhuri Dixit Dr. Shriram Nene) साथ में स्टेज पर खड़े हुए हैं. डॉ. नेने के बगल में श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) हैं और माधुरी के बगल में एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) खड़ी हैं. नीचे नजर आ रही छोटी बच्ची आज की एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) है. 

2018 में श्रीदेवी के अचानक हुए देहांत के लगभग दो साल बाद माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके और श्रीदेवी के बीच कोई 'दुश्मनी' नहीं थी और वो उनके काम और एक्टिंग की बहुत इज्जत करती हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news