Sonu Sood Video: अब सोनू सूद ने कर दिया ये काम, बोले लोग- ‘एक दिल है कितनी बार जीतोगे सर’!
topStorieshindi

Sonu Sood Video: अब सोनू सूद ने कर दिया ये काम, बोले लोग- ‘एक दिल है कितनी बार जीतोगे सर’!

Sonu Sood Latest News:  सोनू सूद को कोई मसीहा कहता है तो कोई बड़े दिलवाला. लॉकडाउन में उन्होंने जो किया उसके बाद लोग उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे हैं. वहीं अब एक्टर ने ऐसी वीडियो शेयर कर दी है कि लोगों का दिल फिर से उन्होंने जीत लिया है.

Sonu Sood Video: अब सोनू सूद ने कर दिया ये काम, बोले लोग- ‘एक दिल है कितनी बार जीतोगे सर’!

Sonu Sood Instagram: सोनू सूद लोगों के लिए किसी हीरो से कम नहीं. फिल्मों के हीरो तो वो हैं ही लेकिन हम बात कर रहे हैं रीयल लाइफ हीरो की. एक्टर और हीरो में मामूली सा फर्क होता है और सोनू सूद (Sonu Sood) को देखकर वो फर्क पता भी चल जाता है. जो एक्टिंग करे वो एक्टर लेकिन जो एक्टिंग करते-करते लोगों के लिए मसीहा बन जाए वो हीरो. लॉकडाउन में सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं थे. उन्होंने वो सब किया जो एक इंसान को इंसानियत के नाते उस वक्त करना चाहिए था. खास बात ये है कि समय के साथ वो इंसानियत दिखाना ना तो सोनू भूले और ना ही लोग सोनू को भूल रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने एक ऐसी वीडियो शेयर कर दी है जिसे देखकर लोग फिर से उन पर दिल हार बैठे हैं. 

रेलवे स्टेशन पर नजर आए सोनू सूद
अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में सोनू सूद रेलवे स्टेशन पर नजर आ रहे हैं और बेंच पर लेकर आराम करते दिख रहे हैं. इसके बाद वो ट्रेन पकड़ते हैं, नॉर्मल डिब्बे में बाकी लोगों के साथ सफर करते हुए दिखते हैं. लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं और खूब मजा भी कर रहे हैं. लोग उनका ये रूप देख फिर से उन पर दिल हार बैठे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इस वीडियो को देखने के बाद किसी ने लिखा – ‘सोनू सर एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ग्राउंड लेवल रीयल हीरो’. वहीं एक यूजर ने तो उन्हें सुपरस्टार ही बता दिया. 

लॉकडाउन में की लोगों की मदद
सोनू सूद यूं तो कई सालों से सिनेमा में काम कर रहे हैं लेकिन लॉकडाउन में वो असल हीरो की तरह उभरे. लोगों की मदद के लिए वो जिस तरह से सामने आए वो देखकर हर कोई दंग रह गया था. उन्होंने फंसे हुए लोगों को उनके घर तक पहुंचाया, बीमार तक इलाज पहुंचाया और भूखे तक खाना. दिलचस्प बात ये है कि आज भी ये सिलसिला जारी है और उनके घर के बाहर जरूरतमंद की लाइन हर वक्त लगी रहती है. जिनकी फरियाद सोनू सुनते हैं और पूरी करने की कोशिश भी करते हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 
  

Trending news