Sonu Sood On South Films: साउथ फिल्मों में क्यों काम करते हैं सोनू सूद? एक्टर ने खुद बताई वजह
Advertisement

Sonu Sood On South Films: साउथ फिल्मों में क्यों काम करते हैं सोनू सूद? एक्टर ने खुद बताई वजह

Sonu Sood On South Films: सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. अब सोनू सूद ने साउथ फिल्मों में काम करने को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसके खूब चर्च हो रहे हैं.

सोनू सूद

Sonu Sood On South Films: सोनू सूद (Sonu Sood) बॉलीवुड के बड़े सितारों में शुमार हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में Kallazhagar और Nenjinile जैसी तमिल फिल्मों से की. साउथ सिनेमा में काफी वक्त गुजारने के बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों की तरफ रुख किया और उन्हें बॉलीवुड में पहला ब्रेक 'शहीद-ए-आजम' में मिला. हालांकि, सोनू सूद आज भी साउथ फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. अब सोनू सूद ने साउथ फिल्मों को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसके खूब चर्च हो रहे हैं.

साउथ फिल्मों में काम करने की बताई वजह

इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) ने साउथ फिल्मों में काम करने की वजह का खुलासा किया है. उन्होंने कहा, 'मैं स्क्रिप्ट को लेकर शुरू से ही चूजी रहा हूं. चाहे वह तमिल, तेलुगू या फिर हिंदी फिल्म हो. साउथ फिल्में मुझे बुरी हिंदी फिल्में बचाती हैं. नहीं तो एक दौर आता है जब आपको लगने लगता है कि आप किसी बड़ी फिल्म में सिर्फ दिखने के लिए काम कर रहे हैं. साउथ फिल्में मुझे ऐसा करने से दूर रहने में मदद करती हैं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

चिरंजीवी संग किया काम

मालूम हो कि सोनू सूद (Sonu Sood) हाल ही में तेलुगू फिल्म 'आचार्य' (Acharya) में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने चिरंजीवी (Chiranjeevi) और उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) के साथ काम किया था. इस फिल्म में सोनू सूद के निगेटिव रोल को बहुत पसंद किया गया. हालांकि, ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

इस दिन रिलीज होगी 'सम्राट पृथ्वीराज'

इस दिनों सोनू सूद फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त के साथ काम किया है. मालूम हो कि इस फिल्म का नाम पहले 'पृथ्वीराज' था लेकिन करणी सेना ने इस टाइटल का खूब विरोध किया, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का नाम बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज' कर दिया. यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 3 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः  Rashmika Mandanna Troll: करण जौहर की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची श्रीवल्ली, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news