Sonu Sood Video: सोनू सूद को देखते ही क्रेजी फैंस करने लगे नोटों की बारिश, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन
Advertisement

Sonu Sood Video: सोनू सूद को देखते ही क्रेजी फैंस करने लगे नोटों की बारिश, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

Sonu Sood Theatre Video: फिल्म 'आचार्य' में सोनू सूद की झलक पाते ही सिनेमा हॉल में उनके क्रेजी फैंस ने नोटों की बारिश शुरू कर दी. इस वायरल वीडियो पर सोनू सूद ने रिएक्शन दिया है. 

Sonu Sood Video: सोनू सूद को देखते ही क्रेजी फैंस करने लगे नोटों की बारिश, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

Sonu Sood Viral Video: लॉकडाउन के दौरान गरीबों और जरूरतमंदों की मदद का सिलसिला शुरू करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के प्रति जो दीवानगी पनपी वो थमने का नाम नहीं ले रही है. सोनू सूद (Sonu Sood) को परदे पर देखते ही उनके फैंस का उत्साह कई गुना बढ़ गया. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  सोनू सूद (Sonu Sood) को फिल्म ‘आचार्य’ में देखते ही फैंस अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए और हॉल में नोटों की बारिश शुरू कर दी. 

सोनू सूद ने शेयर किया वीडियो 

साउथ सुपरस्टार्स चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म ‘आचार्य (Acharya)’ में सोनू सूद (Sonu Sood) गजब की परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस का आभार जताते हुए एक वीडियो शेयर किया. सोनू ने कहा कि उन्हें लगता है कि वे इस तरह के प्यार के लायक नहीं हैं, लेकिन वे मानते हैं कि यह उन्हें और बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करता है.

हवा में उड़ाए नोट

वीडियो की शुरुआत एक थिएटर में ‘आचार्य (Acharya)’ की स्क्रीनिंग की एक क्लिप से हुई, जिसमें फैंस ने सोनू (Sonu Sood) की एंट्री पर एक्साइटमेंट जाहिर करने के साथ-साथ नोट हवा में उड़ाए. सोनू ने फिल्म में विलेन बसवा का रोल निभाया है. वीडियो में नोटों की बारिश से स्क्रीन कवर नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद की ये दीवानगी काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

सोनू के कटआउट की आरती

वीडियो की अगली क्लिप में फैंस सोनू के एक बड़े कटआउट के सामने ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने सोनू (Sonu Sood) के कटआउट को एक बड़ी माला पहनाई और उनके माथे पर तिलक लगाने से पहले उन पर दूध डाला. उन्होंने पटाखे फोड़ने से पहले सोनू के कटआउट की आरती भी उतारी.

सोनू सूद ने लोगों का जताया आभार

सोनू (Sonu Sood) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने लिखा, ‘प्यारे फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्हें मैं गर्व से अपनी फैमिली बुलाता हूं. मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं, लेकिन आपकी विनम्रता मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है. आप सभी को प्यार.’

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में फूट-फूटकर तरह रोई थी ये हसीना, पूरी शादी में रही गुमसुम

यह भी पढ़ें: इस सुपरस्टार के दामाद हैं '3 इडियट्स' के 'राजू', सिर्फ इतनी सी उम्र में रचानी पड़ी थी शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news