Sonam Kapoor: कपूर खानदान की इस लाडली के साथ सिनेमा हॉल में हुई थी गंदी हरकत! डर के मारे रूह तक गई थी कांप
Advertisement

Sonam Kapoor: कपूर खानदान की इस लाडली के साथ सिनेमा हॉल में हुई थी गंदी हरकत! डर के मारे रूह तक गई थी कांप

Sonam Kapoor Movies: बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोनम कपूर ने इंटरव्यू में बताया, वह बचपन में सेक्शुअल अब्यूज का शिकार हो चुकी हैं...

सोनम कपूर

Sonam Kapoor Molestation: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और लीजेंड अनिल कपूर (Anil Kapoor Daughter) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी लाइफ के उस पल के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था जिसे सोचकर किसी भी लड़की की रूह कांप उठेगी. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Interview) ने एक शो के दौरान बताया था कि वह बचपन में सेक्सुअल एब्यूज का शिकार हो चुकी हैं, एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए इस हादसे की जब कहानी सुनाई तो वहां मौजूद बाकी सभी लोग हैरान रह गए थे. 

कांप गई थी Sonam Kapoor की रुह...! 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Movies) ने राजीव मसंद के शो 'द एक्ट्रेसेस राउंडटेबल' (2016) पर अपने साथ हुए सेक्सुअल अब्यूज पर बात की थी. सोनम कपूर (Sonam Kappoc) ने बताया था, 'जब वह 13 साल की थीं जब वह अपनी कुछ दोस्तों के साथ फिल्म देखने गई थीं. वहां अंधेरे का फायदा लेकर एक शख्स पीछे से आया और उसने मेरा चेस्ट पकड़ लिया था.' सोनम कपूर ने बताया, 'तब वह छोटी थीं और उन्हें चेस्ट नहीं आया था. सोनम ने साथ ही कहा, वह इतना डर गई थीं कि कांपने लग गई थीं. उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था हो क्या हुआ है. 

Sonam की बातें सुनकर हैरान हुईं 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor Latest Movie) ने जब 'राजीव मसंद' के शो पर यह सारी बातें बताईं तब वहां मौजूद राधिका आप्टे (Radhika Apte), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और विद्या बालन (Vidya Balan) एकदम हैरान रह गई थीं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Son) फिलहाल अपना मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं और ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने बेटे वायु के साथ बिता रही हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news