Sonam Kapoor की बेटे Vayu के साथ फोटो वायरल, पहली बार दिखा चेहरा! इस क्यूट तस्वीर पर आ जाएगा आपका दिल
Advertisement

Sonam Kapoor की बेटे Vayu के साथ फोटो वायरल, पहली बार दिखा चेहरा! इस क्यूट तस्वीर पर आ जाएगा आपका दिल

Sonam Kapoor Son: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने एक्ट्रेस और बेटे वायु की बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस फोटो में वायु का चेहरा साफ नजर आ रहा है. 

सोनम कपूर आनंद आहूजा

Sonam Kapoor Son Vayu First Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने हाल ही में अपने बेटे की ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसमें उसका चेहरा नजर आ रहा है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor and Vayu) और बेबी वायु की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत लिए हैं. मां-बेटे के प्यार को देख नेटीजन्स उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor Husband) के पति ने क्यूट फोटो के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. 

आनंद आहूजा ने शेयर की सोनम और बेटे वायु की फोटो! 

आनंद आहूजा (Anand Ahuja Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor and Vayu Photo Viral) और बेटे वायु की फोटो शेयर की है. फोटो में सोनम कपूर (Sonam Kapoor Baby First Photo) ने बेबी वायु को गोद में लिया हुआ है. वहीं वायु का चेहरा साइड से काफी हद तक दिख रहा है. फोटो में एक्ट्रेस ब्लू कलर के स्ट्राइप्स वाले नाइट सूट में दिख रही हैं, एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

आनंद आहूजा ने फोटो के साथ लिखा ये कैप्शन! 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति ने बेटे और पत्नी की फोटो शेयर करने के साथ लिखा, आपके बच्चे आपके नहीं हैं...वे आपके माध्यम से आते हैं लेकिन आपसे नहीं और अगर वह आपके साथ हैं फिर भी आपके नहीं हैं. आप उन्हें अपना प्यार दे सकते हैं लेकिन विचार नहीं क्योंकि विचार उनके अपने हैं... आनंद आहूजा की इस फोटो और कैप्शन की इंटरनेट पर चारों तरफ चर्चा हो रही है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news