सोनाक्षी करेंगी ऐसी बीमारी का इलाज जिसका नाम लेने से पहले सोचेंगे आप, यूट्यूब पर Video Viral
Advertisement

सोनाक्षी करेंगी ऐसी बीमारी का इलाज जिसका नाम लेने से पहले सोचेंगे आप, यूट्यूब पर Video Viral

सोनाक्षी के साथ 'फुकरे फेम' वरुण शर्मा और रैपर सिंगर बादशाह फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को सोनाक्षी और टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

सोनाक्षी सिन्हा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों 'दबंग 3' की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. इसी बीच सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल प्ले कर रही हैं और ट्रेलर देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर के वीडियो को अबतक 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

सोनाक्षी के साथ 'फुकरे फेम' वरुण शर्मा और रैपर सिंगर बादशाह फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को सोनाक्षी और टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि फिल्म 'खानदानी शफाखाना' 26 जुलाई को रिलीज हो रही हैं. 

फिल्म में सोनाक्षी एक पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले कर रही हैं जिन्हें अपने मामाजी का दवाखाना चलाने का काम मिलता है. लेकिन ये सोनाक्षी के लिए आसान काम नहीं है क्योंकि ये दवाखाना नॉर्मल इलाज के लिए नहीं है. सोनाक्षी के मामा के सेक्सोलॉजिस्ट थे और अब सोनाक्षी इस काम को आगे बढ़ाना चाहती हैं लेकिन लोग सेक्स को बुरी चीज मानते हैं और उस पर लड़की से इलाज कराने कोई कैसे आएगा? इसी टॉपिक पर बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सोनाक्षी के करियर को संभाल सकती है. 

PHOTOS: 'दबंग 3' से पहले सोनाक्षी सिन्हा करने जा रही हैं कॉमेडी धमाका, जानिए पूरी खबर!

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन सोनाक्षी को अपने अभिनय के लिए काफी तारीफ मिली थीं. वहीं सोनाक्षी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में भी व्यस्त चल रही हैं. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Trending news