एक्ट्रेस सारा खान ने बताया क्यों बनीं सिंगर! बड़ी खूबसूरत है वजह...
Advertisement

एक्ट्रेस सारा खान ने बताया क्यों बनीं सिंगर! बड़ी खूबसूरत है वजह...

सारा का गाना 'ब्लैक हर्ट' अब तक यूट्यूब पर तकरीबन 1 मिलियन व्यूज हासिल कर चुका है. सारा इस वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं 

सारा खान, फोटो साभार: instagram@sarakhan

नई दिल्ली: टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा खान अपने बोल्ड अंदाज को लेकर कई बार चर्चा में रह चुकी हैं. लेकिन अब वह अपने पिछले महीने रिलीज हुए गाने को लेकर चर्चा में हैं. सारा ने गाना रिलीज होने के एक महीने बाद अपने सिंगर बनने की वजह का खुलासा किया है. 

यह गाना 'ब्लैक हर्ट' 21 नवंबर को रिलीज किया गया. सारा इस वीडियो में बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. इस गीत को अपनी आवाज देने वाली अभिनेत्री सारा खान ने कहा कि वह खुशियां बांटने के लिए अभिनय से ब्रेक लेकर गायिका बनीं हैं. 

fallback

सारा खान ने एक बयान में कहा, "अभिनय ने मुझे एक सफल करियर दिया और जब भी मुझे कोई चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिलेगा, मैं उसे निभाउंगी. इस बीच, मैं गाकर खुशियां फैलाना चाहती हूं. इसलिए मैंने ब्रेक लिया और संगीत लॉन्च किया." 

इस साल सारा ने 'लेकिन वो मेरा इश्क है' नामक अपना पहला गाना गाया. उनके अनुसार, गीत गाना खुश रहने के लिए जरूरी है. सुनिए यह गाना...

सारा ने कहा, "मैं महसूस करती हूं कि गायक बनने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप दूसरों में खुशी बांटते हैं."

उन्होंने कहा, "जब लोग उदास होते हैं तब वे गीत सुनते हैं जिससे उनके मन को शांति मिलती है. लोग जब बहुत खुश होते हैं तब भी गाने सुनते हैं जैसे कि किसी विशेष अवसर पर या पार्टियों में. गीत उनके जीवन में खुशियों में रंग भरता है."

fallback

बता दें कि इससे पहले सारा खान का बाथटब में नहाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस पर सफाई देते हुए टीवी एक्ट्रेस ने कहा था, "मुझे नहीं पता कि क्या हुआ. यह वीडियो मेरी बहन ने बनाया था. लेकिन जैसे ही उसे पता चला कि कुछ गलत हो गया है उसने डिलीट कर दिया. वह थोड़ा नशे में थी और हम मस्ती कर रहे थे तभी यह हो गया. गौरतलब है कि सारा पाकिस्तानी शो 'बेखुदी' में नजर आ चुकी हैं. इस शो में सारा के काम को काफी सराहा गया. 

इनपुट IANS से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news